कानपुर: 3 साल के मासूम की एयर गन से हत्या, पंचायत चुनाव की रंजिश में वारदात का आरोप

कानपुर में पूर्व प्रधान के भतीजे पर 3 साल के मासूम बच्चे की हत्या का आरोप लगा है. (File Photo: युवराज)

कानपुर में पूर्व प्रधान के भतीजे पर 3 साल के मासूम बच्चे की हत्या का आरोप लगा है. (File Photo: युवराज)

Kanpur News: अपर पुलिस अधीक्षक, कानपुर आउटर आदित्य शुक्ला का कहना है कि बच्चे के पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज हो गया है. पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गयी है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में संदिग्ध हालात में एयर गन (Air Gun) से गोली लगने 3 साल के मासूम की मौत (Death) हो गई. मृतक के परिजनों ने रंजिश में हत्या (Murder) किए जाने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस वारदात के बाद से फरार चल रहे आरोपी की तलाश में जुट गई है. घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र के महोली गांव की है. यहां पूर्व प्रधान के भतीजे पर मासूम की हत्या करने का आरोप लगा है.

नौबस्ता का रहने वाला प्रभात सिंह प्रॉपर्टी डीलर है. उसकी पत्नी 3 साल के बेटे युवराज को लेकर मायके गई थी. शुक्रवार शाम पड़ोस में रहने वाले पूर्व प्रधान शिव बहादुर सिंह का भतीजा चंदन 3 साल के युवराज को अपने घर ले गया. आरोप है कि चंदन पहले तो मासूम के साथ खेलता रहा फिर अचानक एयर गन से उसके सीने में गोली मार दी.

पूर्व प्रधान से चुनाव की रंजिाश थी

परिजन आनन-फानन में मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए. बच्चे के पिता प्रभात का कहना है कि युवराज उनका एकलौता बेटा था. उसके मामा अरविंद सिंह आर्मी से रिटायर्ड हैं, जिनकी पूर्व प्रधान से चुनाव को लेकर रंजिश चली आ रही है. इसी रंजिश के चलते उसके भतीजे चंदन ने बच्चे को एयर गन से गोली मार दी.
पिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज, तलाश जारी: अपर पुलिस अधीक्षक

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक कानपुर आउटर आदित्य शुक्ला का कहना है कि बच्चे के पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज हो गया है. पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गयी है. पुलिस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज