अपना शहर चुनें

States

औरैया में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम

एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम
एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम

सीओ सिटी (CO City) सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आगरा निवासी राजकुमार अपने परिवार के साथ कानपुर (Kanpur) जा रहे थे.

  • Share this:
औरैया. उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya) जिले में मंगलवार को एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) सामने आया है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आज सुबह एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार एक ही परिवार के चार लोगाें की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गाड़ी चला रहा मृतक का बेटा घायल हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के अनुसार, आगरा के सराफा व्यवसाई राजकुमार (53) पत्नी भावना (50) पुत्री दीक्षा (27) महावीर (51) और बेटे रचित (29) के साथ आगरा से कानपुर जा रहे थे. कार बेटा रचित चला रहा था. सदर कोतवाली अंतर्गत फतेहपुर गांव के सामने खड़े कंटेनर से बचने के चक्कर में रचित ने कार को दाहिनी तरफ काटा. जिससे कार कंटेनर से रगड़ती हुई निकल गई. कंटेनर से टकराने के बाद कार पलट गई और 100 मीटर तक घिसटती हुई चली गई. इससे कार की छत उखड़ गई और कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. कार चला रहा रचित सुरक्षित है.

योगीराज में अब तक सवा लाख गरीब बेटियों ने लिए सात फेरे, CM बोले- सामूहिकता में ही शक्ति



पुलिस ने उसे पुलिस अस्पताल में भर्ती कराया है. सीओ सिटी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आगरा निवासी राजकुमार अपने परिवार के साथ कानपुर जा रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है. जबकि एक घायल है. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं कार के परखच्चे उड़ गए है. (रिपोर्ट- रवि कुमार तिवारी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज