Assembly Banner 2021

कानपुर में 4 नरमुंड बरामद होने से मचा हड़कंप, तंत्र-मंत्र में बलि देने की आशंका

कानपुर में 4 नरमुंड बरामद होने से मचा हड़कंप (file photo)

कानपुर में 4 नरमुंड बरामद होने से मचा हड़कंप (file photo)

फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) और डॉग स्क्वॉयड भी मौके पर पहुंचा और सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है.

  • Share this:
कानपुर. यूपी के कानपुर (Kanpur) के पनकी थाना क्षेत्र में रविवार को चार नरमुंड (Skull) बरामद होने से हड़कंप मच गया. नरमुंडो में सिंदूर और लाल रंग लगे होने के कारण तंत्र मंत्र की आशंका जताई रही है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. तंत्र- मंत्र और बलि की संभावनाओं के बीच पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. वहीं फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड भी मौके पर पहुंचा और सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने नरमुंडों को कब्जे में ले लिया है. काशीराम कॉलोनी के सामने पड़े खाली मैदान में स्थानीय लोग कूड़ा कचरा डालते हैं.

प्राथमिक जांच के बाद पुलिस का दावा है कि यह नरमुंड काफी पुराने हैं. एसपी वेस्ट डॉ० अनिल कुमार ने कहा कि नरमुंड बच्चों के नहीं बल्कि वयस्क लोगों के हैं. जिन्हें किसी ने लाकर यहां पर फेंक दिया है. तंत्र मंत्र सहित अन्य एंगल से विस्तृत जांच की जा रही है. बता दें कि दीपावली की रात में घाटमपुर इलाके में तंत्र- मंत्र के चक्कर में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गयी थी.

...जब डीजे पर लगा बार-बालाओं का ठुमका, कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी जमकर धज्जियां



परिजनों ने बताया कि हत्यारे ने बच्ची के शरीर से फेफड़े और दिल काट लिया था. उनका कहना है कि जिस तरह से शरीर को काटा गया है वो किसी जानवर का काम नहीं है. पुलिस के मुताबिक घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है. मामला रंजिश का था, या तंत्र-मंत्र के चक्कर में बच्ची की जान ली गई है, इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है. इसके बाद एक साथ चार रंगे नरमुंड बरामद होने से हड़कंप मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज