कानपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत से मचा कोहराम
Kanpur News in Hindi

कानपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत से मचा कोहराम
कानपुर में भीषण सड़क हादसा

सीओ (C0) घाटमपुर रवि कुमार ने बताया कि तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से 6 लोगों की मौत (Death) हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे के बाद मौके से भागे ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में शुक्रवार देर शाम हाइवे पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. जिसमे तेज रफ्तार में आ रहे एक डंपर ने टेंपो को सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि टेंपो उछलकर हाइवे किनारे गड्ढे में जाकर पलट गई. इस भयानक सड़क हादसे में 2 बच्चियों समेत 6 लोगों की मौत हो गई. वहीँ 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए घाटमपुर सीएचसी भेज दिया गया है. यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक़, टेंपो चालक सवारियों को लेकर घाटमपुर से कानपुर की तरफ जा रहा था, तभी सामने से आ रहे डम्पर की तेज़ रफ़्तार ने टेम्पो को सामने से टक्कर मार दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को पहले सीएचसी में भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया. एक की शनिवार अस्पताल में मौत हो गई. डंपर चालक मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई.

UP Board Result 2020: इन जिलों से निकले टॉपर्स, ये जिले रहे फिसड्डी की गिनती में



सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने चालक समेत सभी को निजी वाहनों से सीएचसी भिजवाया. जांच के जांच के बाद डॉक्टरों ने कुरारा हमीरपुर की रहने वाली प्रभा (35) और उनकी दो बेटी प्रतीक्षा (8) व बेटा तपस (5) के साथ ही पतारा के रहमतपुर निवासी टेंपो चालक प्रेम नारायण (32) व जहांगीराबाद घाटमपुर निवासी गंगाराम (80) को मृत घोषित कर दिया.
ग्रेटर नोएडा में टिड्डी दल का हमला, किसानों की बढ़ी चिंता, डीएम ने दी ये सलाह

हादसे में जहांगीराबाद निवासी अधिवक्ता श्याम मनोहर, विजय प्रसाद, रामश्री, रमेश और इनकी 16 वर्षीय बेटी निर्मला गंभीर रूप से घायल हो गईं. इन सभी को सीएचसी से हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया. सीओ घाटमपुर रवि कुमार ने बताया कि तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से 6 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे के बाद मौके से भागे ड्राइवर की तलाश की जा रही है. एफआईआर दर्ज करके सख्त कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading