लाइव टीवी

औरैया: छह साल की मासूम से दुष्कर्म, सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर
Kanpur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 27, 2020, 10:13 AM IST
औरैया: छह साल की मासूम से दुष्कर्म, सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर
औरैया में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना समाने आई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

सीओ अजीतमल कमलेश नारायण पांडेय ने बताया कि 100 नंबर पर सूचना मिली कि छह साल की बच्ची के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है. घटनास्थल पर जांच के दौरान 3-4 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.

  • Share this:
औरैया. जिले के फफूंद थाना क्षेत्र में आने वाले कस्बे में रविवार शाम 6 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) किए जाने की घटना से सनसनी फैल गई है. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से जहां फरार हो गया है. वहीं, नाबालिग से हुए दुष्कर्म के बाद क्षेत्र में तनाव फैल गया है. बच्ची को पहले जिला अस्पताल फिर सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मासूम पीड़िता के मां-बाप मजदूरी करने बाहर गए थे और वह अपने दादा-दादी के साथ रह रही थी. पीड़िता के दादा की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, फफूंद कस्बे की रहने वाली नाबालिग छह वर्षीय बच्ची को उस समय एक अज्ञात युवक ने पास के जंगलों में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, जब वह अन्‍य बच्चे के साथ लकड़ी बीनने के लिए गई हुई थी. आरोप है कि इस बीच एक अज्ञात युवक ने उसे लकड़ी दिलाने का बहाना देकर झाड़ियों में ले गया, जहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. खुलासा तब हुआ जब नाबालिग के साथ खेल रहा पड़ोसी बच्चा उसके परिजनों को सूचना देने पहुंचा.

सीओ अजीतमल कमलेश नारायण पांडेय
सीओ अजीतमल कमलेश नारायण पांडेय


मौके पर पहुंचे परिजनों को बच्ची झाड़ियों में बेहोशी की हालत में पड़ी थी. बच्ची को होश में लाने के बाद बच्ची ने रो-रोकर पूरी घटना को बताया और अपने साथ दुष्कर्म किए जाने की बात बताई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका.

सीओ अजीतमल कमलेश नारायण पांडेय ने बताया कि 100 नंबर पर सूचना मिली कि 6 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. घटनास्थल पर जांच के दौरान 3-4 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है. सीओ के मुताबिक, बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

बिजनौर दौरे पर CM योगी आदित्यनाथ, पांच दिवसीय गंगा यात्रा का करेंगे शुभारंभ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 9:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर