Home /News /uttar-pradesh /

a case registered against perfume businessman piyush jain in gold smuggling gold case

'सोने' ने उड़ाई इत्र कारोबारी की नींद, अब एक और मुसीबत में फंसा कालेधन का 'कुबेर' पीयूष जैन

Piyush Jain News: एक और मुसीबत में फंसा कालेधन का 'कुबेर' पीयूष जैन

Piyush Jain News: एक और मुसीबत में फंसा कालेधन का 'कुबेर' पीयूष जैन

कालेधन के 'कुबेर' पीयूष जैन (Piyush Jain News) एक और मुसीबत में फंस गया है. इत्र कारोबारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और अब वह सोने की तस्करी में बुरी तरह फंस गया है. इनकम टैक्स की रेड के दौरान घर से विदेशी सोना मिलने के मामले में डीआरआई यानी लखनऊ स्थित डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस ने पीयूष जैन पर कस्टम एक्ट के तहत सोने की तस्करी का आरोपी बनाकर मुकदमा दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर: कालेधन के ‘कुबेर’ पीयूष जैन (Piyush Jain News) एक और मुसीबत में फंस गया है. इत्र कारोबारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और अब वह सोने की तस्करी में बुरी तरह फंस गया है. इनकम टैक्स की रेड के दौरान घर से विदेशी सोना मिलने के मामले में डीआरआई (DRI) यानी लखनऊ स्थित डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस ने पीयूष जैन पर कस्टम एक्ट के तहत सोने की तस्करी का आरोपी बनाकर मुकदमा दर्ज किया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इत्र कारोबारी पीयूष जैन पर अब सोने की तस्करी का मुकदमा चलेगा. डीआरआई की ओर से बुधवार को प्रभारी विशेष मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में अर्जी देकर पीयूष जैन को 14 दिन न्यायिक हिरासत में रखने के लिए रिमांड मांगा गया. कोर्ट ने पीयूष जैन की 29 मार्च तक के लिए रिमांड दे दी है.

बता दें कि कुछ समय पहले जीएसटी इंटेलिजेंस टीम ने पीयूष जैन के घर से छापेमारी के दौरान 23 किलो सोने की ईंट या बिस्किट बरामद किए थे. टीम को शक है कि वे दुबई से आए हैं. दिसंबर महीने में डायरेक्टर जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलीजेंस (डीजीजीआई) अहमदाबाद की टीम ने इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज स्थित घर में छापेमारी की थी और करोड़ों रुपए बरामद किए थे.

उस दौरान रेड में पीयूष जैन के घर से करीब 200 करोड़ रुपये कैश बरामद हुए थे. वहीं 23 किलो सोना मिला है. पीयूष जैन पर कर चोरी का आरोप है और वह अभी जेल में बंद है.

Tags: Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर