लखनऊ-कानपुर हाईवे पर चलती कार में युवती से रेप, सड़क किनारे फेंका

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 15, 2017, 5:12 PM IST
लखनऊ-कानपुर हाईवे पर चलती कार में युवती से रेप, सड़क किनारे फेंका
पीड़िता को ले जाती पुलिस.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 15, 2017, 5:12 PM IST
लखनऊ-कानपुर हाईवे पर एक युवती के साथ चलती स्कॉर्पियो कार में गैंगरेप की वारदात सामने आई है. घटना के बाद आरोपी पांचों युवक युवती को हाईवे किनारे फेंककर भाग गए.

ओलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर पड़ी युवती घंटों मदद के लिए आवाज लगाती रही, तब किसी राहगीर ने उसे उन्नाव कोतवाली पहुंचाया. युवती को उन्नाव के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

उन्नाव शहर कोतवाली के गदन खेड़ा चौकी क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर हाईवे पर युवती को काली स्कॉर्पियो सवार 5 लोग फेंककर भाग गए. बुरी तरह घायल युवती को अचेत अवस्था मे राहगीरों ने शहर कोतवाली पहुंचाया.

युवती ने पूछताछ में बताया कि वह अहमदाबाद से अपने पैतृक गांव हमीरपुर जा रही थी. वह कानपुर स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर हमीरपुर राठ जाने के लिए झकरकटी बस अड्डे पर बस का इंतजार कर रही थी.

तभी राठ के रहने वाले 2 युवक जिन्हें युवती पहचानती थी उन्होंने उसे राठ छोड़ने को कह कर काली स्कॉर्पियों में बैठा लिया. कार में पहले से तीन और युवक सवार थे. लड़कों ने युवती के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी. विरोध करने पर उसके हांथ पैर बांध दिए. उसके साथ मारपीट भी की और बारी-बारी से गैंगरेप किया.

गाड़ी उन्नाव के गंगाघाट, अचलगंज, शहर कोतवाली के थाना इलाकों से गुजरी. युवकों ने युवती को उन्नाव शहर कोतवाली के गदनखेड़ा पुलिस चौकी से थोड़ा आगे दिनदहाड़े फेंक दिया. हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस की निगाह युवती पर नहीं पड़ी.

लगभग एक घंटे तक सड़क किनारे पड़े रहने के बाद किसी राहगीर ने उसे शहर कोतवाली भेजा. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल इस युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है. शहर कोतवाली में पीड़िता के साथ हुए गैंगरेप की विभिन्ना धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर