Home /News /uttar-pradesh /

हाल-बेहाल, सर्दी की धूप सेक रहे थे कर्मचारी, पीछे से बकरी चर गई जरूरी फाइलें, देखें अनोखा Video

हाल-बेहाल, सर्दी की धूप सेक रहे थे कर्मचारी, पीछे से बकरी चर गई जरूरी फाइलें, देखें अनोखा Video

विकास कार्य की फाइल लिए बकरी.

विकास कार्य की फाइल लिए बकरी.

Kanpur: चौबेपुर (Chaubepur) क्षेत्र पंचायत कार्यालय (Panchayat Office) में एक बकरी (Goat) ने कर्मचारियों को दौड़ा दौड़ा कर परेशान कर दिया. दरअसल बकरी विकास काम की एक फाइल लेकर भाग गई और उसके पीछे पीछे कर्मचारी भी भागने लगा. इस पूरे घटनाक्रम को किसी ने अपने मोबाइल (Mobile) में कैद कर लिया और अब यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो चुका है.

अधिक पढ़ें ...

    कानपुर. गांवों में पंचायत स्तर पर होने वाली कार्य पद्धति को लेकर अक्सर बातें होती रहती हैं. कई बार तो ऐसे मामले सामने आते हैं कि समझ नहीं आत कि उनपर हंसा जाए या व्यस्था पर दुख जताया जाए. ऐसा ही एक मामला कानपुर से सामने आया है. दरअसल यहां चौबेपुर क्षेत्र पंचायत कार्यालय में एक बकरी ने कर्मचारियों को दौड़ा दौड़ा कर परेशान कर दिया. दरअसल बकरी विकास काम की एक फाइल लेकर भाग गई और उसके पीछे पीछे कर्मचारी भी भागने लगा. इस पूरे घटनाक्रम को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और अब यह वीडियो वायरल हो चुका है.

    बकरी ले भागी विकास कार्य 
    सामने आए वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक बकरी फाइल मुंह में दबाए भाग रही है. उसके पीछे एक कर्मचारी भाग रहा है ताकि फाइल सही सलामत वापस ले सके. दरअसल चौबेपुर क्षेत्र पंचायत कार्यालय में इन दिनों सर्दी के कारण सभी कर्मचारी कार्यालय के बाहर टेबल कुर्सी लगाकर काम कर रहे हैं. इस दौरान हाल ही जब कर्मचारी बातों में मशगूल हो गए तो वहां परिसर में चर रही बकरी ने विकास कार्य की एक फाइल को खाना शुरू कर दिया.


    कर्मचारियों को जब होश आया तो वे उसे पकड़ने के लिए भागे. उन्हें आता देख बकरी ने भी भागना शुरू कर दिया और फिर शुरू हो गई फाइल पाने की मशक्कत. बड़ी मुश्किल के बाद फाइल को वापस लिया जा सका लेकिन तब तक सिर्फ आधी अधूरी फाइल ही बची थी. कर्मचारी मुकेश का बकरी के पीछे भागते हुए वीडियो अब सोशल मीडिया पर हंसी का कारण बन गया है. लोग ना सिर्फ इस वीडियो को देखकर मजे ले रहे हैं बल्कि कर्मचारियों की कार्यप्रणाली पर भी बातें बना रहे हैं.
    लोगों के अनुसार इस वीडियों के बाद से साफ जाहिर होता है कि कैसे पंचायत स्तर पर काम होता है. कर्मचारी अपने काम को कितनी लापरवाही से करते हैं. अब विकास कार्य की उस फाइल में से क्या क्या बकरी ने अपने पास रख लिया, इस पर चर्चा हो रही है.

    Tags: Kanpur news, Kanpur viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर