भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस के टॉयलेट में धमाका, जैश ए मोहम्मद की चिट्ठी मिली

कानपुर-भिवानी कालिंदी एक्सप्रेस के जनरल कोच के टॉयलेट में एक कम तीव्रता का धमाका हुआ है. कानपुर के पास स्थित बराजपुर रेलवे स्टेशन पर यह धमाका हुआ है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 20, 2019, 10:30 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 20, 2019, 10:30 PM IST
कानपुर-भिवानी कालिंदी एक्सप्रेस के जनरल कोच के टॉयलेट में धमाके की खबर है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ट्रेन के जनरल कोच के टॉयलेट में करीब 7 बजकर 10 मिनट पर धमाका हुआ. हालांकि, ये धमाका कम तीव्रता का बताया जा रहा है.

मौके पर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के नाम से लिखी गई एक धमकी भरी चिट्ठी भी मिली है. धमाके में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

इस धमाके की सूचना के बाद एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड की टीम और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बम स्क्वॉड को भी बुला लिया गया है. जगह-जगह सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.



मौके से मिली जैश ए मोहम्मद की चिट्ठी



Loading...



कानपुर शहर के पास बराजपुर रेलवे स्टेशन पर यह धमाका हुआ. पहली नजर में माना जा रहा है कि टॉयलेट में किसी विस्फोटक रखा हुआ था, जिसमें धमाका हुआ. धमाके के बाद अफरातफरी की स्थिति है.



 

जनरल कोच के टॉयलेट में धमाका हुआ




ट्रेन में धमाके की खबर के बाद एसएसपी कानपुर मौके पर पहुंच गए हैं. एडीजी रेलवे के मुताबिक, ट्रेन के सभी कोचों की जांच की जा रही है. अभी ये नहीं पता चल सका है कि धमाके में किस चीज का इस्तेमाल किया गया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...