युवक ने 'अंकल' को हैंडपंप के हत्‍थे से पीटा, मौत

पूरा मामला पनकी थाना क्षेत्र के डूडा बस्ती का है. यहां के निवासी राजेंद्र नगर निगम अपने दोस्‍तों के साथ शराब पी रहा था इस बात का बेटे ने विरोध किया तो ये घटना हुई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 11:21 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 11:21 AM IST
यूपी के कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने पिता के दोस्‍त की हैंडपंप के हत्थे से पीटकर हत्या कर दी. पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया है. आरोपी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

पूरा मामला पनकी थाना क्षेत्र के डूडा बस्ती का है. यहां के निवासी राजेंद्र नगर निगम का संविदा सफाई कर्मचारी है. राजेंद्र अपने सहकर्मी मोहल्ले में रहने वाले छोटे और कुछ लोगों के साथ शराब पी रहा था. राजेंद्र के बेटे संदीप ने इसका विरोध किया तो पिता और उसके दोस्तों ने उसे पीट दिया.

गुस्‍साया संदीप घर लौट आया तो छोटे नशे में घर में पड़ा मिला.संदीप ने हैंडपंप के हत्थे से उस पर ताबड़तोड़ वार करके उसकी हत्या कर दी. इसके बाद जूते के फीते से गला कस दिया. पड़ोसी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव बरामद करने के बाद पुलिस ने घर में ही मौजूद संदीप और उसके पिता को हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें: बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का भारत बंद, सपा देगी प्रदेशव्यापी धरना, बसपा मौन!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर