लॉकअप में आरोपी ने काटी अपनी गर्दन, बोला- कभी लड़की नहीं छेड़ सकता

दरअसल गोविन्द नगर थाना क्षेत्र स्थित महादेव नगर में रहने वाले विकास के छोटे भाई विक्रम ने पास में रहने वाली लड़की से लव मैरिज की थी.

SAURABH MISHRA | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 8:49 AM IST
लॉकअप में आरोपी ने काटी अपनी गर्दन, बोला- कभी लड़की नहीं छेड़ सकता
आरोपी की फोटो
SAURABH MISHRA | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 8:49 AM IST
कानपुर के गोविंदनगर थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ के आरोपी ने लॉकअप के अंदर अपनी गर्दन काट ली. पुलिसकर्मियों ने जब खून बहता देखा तो फौरन उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल अवस्था में पुलिस के सामने आरोपी विकास उर्फ मैडी ने कहा कि वह मर सकता है, लेकिन लड़की नहीं छेड़ सकता है. यह सुनकर सभी पुलिसकर्मी और डाॅक्टर हैरान रह गए. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

दरअसल गोविन्द नगर थाना क्षेत्र स्थित महादेव नगर में रहने वाले विकास के छोटे भाई विक्रम ने पास में रहने वाली लड़की से लव मैरिज की थी. विक्रम ने यह शादी बीते साल 25 नवम्बर 2017 को थी, लेकिन लड़की का पिता इस शादी के विरोध में था. जिसके बाद अब लड़की के पिता ने विक्रम और मैडी पर आरोप लगाया कि दोनों भाई ने उसकी छोटी बेटी के साथ छेड़छाड़ की है.

सीओ आरके चतुर्वेदी ने बताया कि दोनों भाई को छेड़छाड़ के आरोप में हिरासत में लिया गया था. इस दौरान ही इनमें से एक ने अपनी गर्दन ब्लेड से काट ली. अब रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज इस बात की जांच कर रहे हैं कि चौकी के अंदर ब्लेड कहां से आया. साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच भी की जाएगी कि उन दोनों आरोपियों को तीन दिन से चौकी में क्यों बंद कर के रखा गया था.

यह भी पढ़ें:

UPSSSC: नलकूप चालक की परीक्षा का पेपर हुआ लीक, एसटीएफ को सौंपी जांच

अखिलेश का दावा BJP को नकार रहे हैं लोग, कहा- नया PM चाहती है जनता

खस्ताहाल है सरकारी स्कूल के हालात, क्लास रूम में छाता लगाकर पढ़ रहे
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर