लाइव टीवी

कानपुर: 5 साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस एनकाउंटर में लगी गोली, गिरफ्तार
Kanpur News in Hindi

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 14, 2020, 3:15 PM IST
कानपुर: 5 साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस एनकाउंटर में लगी गोली, गिरफ्तार
कानपुर में 5 साल की मासूम के साथ रेप करने का आरोपी पुलिस एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोप है कि गोविंद कश्यप ने 10 फरवरी को बिठूर थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की मासूम के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. बिठूर एसओ कौशलेन्द्र प्रताप सिंह का कहना है घटना के बाद से आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही थी. कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में स्थित उसके गांव में भी पुलिस ने दबिश दी लेकिन वह हाथ नहीं लगा.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में 5 साल की मासूम से रेप के आरोपी पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है. पुलिस को उसके पास से अवैध असलहा, कारतूस औऱ मोटर साइकिल बरामद की है. घायल को पुलिस इलाज के लिए अस्पताल ले गई.

आरोप है कि गोविंद कश्यप ने 10 फरवरी को बिठूर थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की मासूम के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. आरोपी गोविन्द कश्यप अपने रिश्तेदार के घर आया था. जहां उसने पड़ोस के घर में बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद बच्ची की हालत बिगड़ गयी और वह फरार हो गया. खून से लथपथ बच्ची को देख उसके परिजनों के होश उड़ गए. पीड़ित बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की साथ ही बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

पुलिस के अनुसार गुरूवार रात बिठूर के मंधना के पास ब्लू वर्ड तिराहे पर आरोपी गोविन्द मोटर साइकिल से जा रहा था. तभी पुलिस की चेकिंग देख कर वह भागने लगा. पुलिस ने उसका पीछा किया तो थोड़ी दूर पर जा कर उसकी मोटर साइकिल का एक्सीडेंट हो गया. जिसके बाद पुलिस उसकी तरफ बढ़ी तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली गोविन्द के पैर में लगी. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले अस्पताल ले गई. इलाज के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

लगातार चल रहा था फरार: एसओ



पुलिस को उसके पास से अवैध असलहा,कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुई. बिठूर एसओ कौशलेन्द्र प्रताप सिंह का कहना है घटना के बाद से आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही थी. कानपुर देहात में स्थित उसके गांव में भी पुलिस ने दबिश दी लेकिन वह हाथ नहीं लगा. देर रात चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में आरोपी घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

मेरठ: रेप पीड़िता छात्रा का सुसाइड केस पलटा, 2 गिरफ्तार

शव बदलने का मामला: श्मशान से मिली इशरत की राख़ को दफना कर पढ़ा जाएगा फातिहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 3:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर