पत्नी की मौत के बाद पति ने भी अस्पताल परिसर में ही फांसी लगाकर दे दी जान...
Unnao News in Hindi

पत्नी की मौत के बाद पति ने भी अस्पताल परिसर में ही फांसी लगाकर दे दी जान...
पुलिस थाने में एक आरोपी ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला की मौत के लगभग आधे घंटे बाद अस्पताल के लोगों ने रैन-बसेरा (Shelter Home) में किसी किसी का शव (dead body) तार के सहारे लटका होने की सूचना अस्पताल प्रशासन को दी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई....

  • Share this:
कानपुर. जनपद में एक दर्दनाक घटनाक्रम में पत्नी की मौत के बाद पति ने भी अस्पताल परिसर में ही बने रैन बसेरे (Shelter Home) में फांसी लगा कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक दंपति के तीन बच्चे भी हैं जो मां-बाप की मौत के बाद अनाथ हो गए. पुलिस (Police) ने उन्नाव के रहने वाले मुकेश नाम के इस शख्स के शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाया है.

आधे घंटे बाद पति ने भी कर ली आत्महत्या
रिपोर्ट के मुताबिक शुक्लागंज उन्नाव के पोनी रोड पर झंडेवाला चौराहा के पास रहने वाले सोहनलाल कश्यप के बेटे मुकेश कश्यप कानपुर के जनरल गंज में कपड़े की एक फर्म में नौकरी करते थे. उनके परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं. कुछ दिन पूर्व मुकेश की पत्नी को पीलिया (Jaundice) की शिकायत के चलते शुक्लागंज के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी हालत बिगड़ गई जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे उर्सला हॉस्पिटल (Ursala Hospital) रेफर कर दिया. सोमवार रात इलाज के दौरान उर्सला हॉस्पिटल में मुकेश की पत्नी की मौत (Death) हो गई. मुकेश की सास सुशीला के मुताबिक़ उसकी बेटी की मौत के बाद दामाद मुकेश फूट-फूट कर रोने लगा और बेसुध हो गया काफी देर तक शव के पास बैठने के बाद वह बिना किसी से कुछ कहे बाहर चला गया.

लगभग आधे घंटे बाद अस्पताल के लोगों ने रैन बसेरा में किसी किसी का शव (dead body) तार के सहारे लटका होने की सूचना अस्पताल प्रशासन को दी जिसके बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया और यह खबर आग की तरह पूरे अस्पताल परिसर में फैल गई. मृतक की पहचान मुकेश के रूप में हुई और उसकी सास सुशीला को जब ये पता चला कि उसके दामाद मुकेश ने भी फांसी लगा कर जान दे दी है तो वो बेसुध हो गई. सूचना पर घर वाले रैन बसेरा पहुंचे तो वहां मुकेश का शव तार के सहारे लटका हुआ था. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक की सास ने बताया कि मुकेश और उसकी बेटी का प्रेम विवाह हुआ था. कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार मिश्रा ने बताया की सूचना मिलने पर वह टीम के साथ उर्सला अस्पताल गये थे जहां मुकेश का शव रैन-बसेरा के टिन शेड के तार से लटका हुआ था. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.
ये भी पढ़ें- 69000 शिक्षक भर्ती मामले में आंदोलनरत छात्रों के साथ खड़ी है कांग्रेस: प्रियंका गांधी


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading