होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कानपुर: एक ही रात में दूसरा बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर को मारी टक्कर, 5 की मौत

कानपुर: एक ही रात में दूसरा बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर को मारी टक्कर, 5 की मौत

Kanpur News: एक अन्य सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

Kanpur News: एक अन्य सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

Kanpur Road Accident: मिल रही जानकारी के मुताबिक मुंडन संस्कार के लिए परिवार विंध्याचल धाम जा रहा था, जब अहिरवां फ्लाई ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कानपुर में एक अन्य सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई
यह हादसा अहिरवां फ्लाईओवर के पास हुआ
इससे पहले एक हादसे में 26 लोगों की मौत हुई थी

कानपुर. रविवार का दिन कानपुर वालों के लिए काला दिन साबित हुआ. घाटमपुर इलाके में एक ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में पलटने से जहां 26 लोगों की मौत हो गई, वहीं अहिरवां फ्लाई ओवर पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक लोडर को टक्कर मार दी. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 7-8 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को हैलेट अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक मुंडन संस्कार के लिए परिवार विंध्याचल धाम जा रहा था, जब अहिरवां फ्लाई ओवर पर उनकी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई. जिलाधिकारी विशक जी अय्यर ने 5 लोगों के मौत की पुष्टि की है. साथ ही उन्होंने बताया कि हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए हैलेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

CM ने जताया दुख 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कानपुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया/मुख्यमंत्रीने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

एक अन्य हादसे में 26 की मौत
गौरतलब है कि इससे पहले सांढ़ थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में पलटने से 26 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. साथ ही मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि ट्रैक्टर ट्राली का प्रयोग कृषि कार्य हेतु ही किया जाए न कि सवारियों को ढोने के लिए.

Tags: Kanpur news, Road accident, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें