गिरफ्तार गुर्गे का खुलासा- गांव की बहू-बेटियों पर गंदी नजर रखता था विकास दुबे
Kanpur News in Hindi

गिरफ्तार गुर्गे का खुलासा- गांव की बहू-बेटियों पर गंदी नजर रखता था विकास दुबे
शशिकांत पांडे को कोर्ट ने जेल भेज दिया

Kanpur Encounter: न्यूज18 से बातचीत में शशिकांत ने बताया कि उस रात एनकाउंटर में विकास दुबे, अमर दुबे, प्रभात मिश्रा, प्रेम प्रकाश पांडे (शशिकांत के पापा), अतुल दुबे और बऊआ ने गोली चलाई थी.

  • Share this:
कानपुर. चौबेपुर के बिकरू गांव (Vikru Village) में 2/3 जुलाई की रात 8 पुलिसवालों की हत्या के मामले में हर राज का एक-एक कर पर्दाफाश हो रहा है. कानपुर नरसंहार (Kanpur Shootout) में वांछित 50 हजार का इनामी शशिकांत पांडे (Shashikant Pandey) ने बताया कि उस काली रात को आखिर हुआ क्या था. न्यूज18 से बातचीत में उसने बताया कि किस-किस ने पुलिसवालों पर गोली चलाई थी. शशिकांत ने यह भी बताया कि विकास दुबे (Vikas Dubey) की गांव की हर बहू-बेटी पर गंदी नजर रहती थी.

न्यूज18 से बातचीत में शशिकांत ने बताया कि उस रात एनकाउंटर में मारे गए विकास दुबे, अमर दुबे, प्रभात मिश्रा, प्रेम प्रकाश पांडे (शशिकांत के पापा), अतुल दुबे और बऊआ ने गोली चलाई थी. शशिकांत ने बताया कि उसने भी गोली चलाई थी, क्योंकि उसे विकास दुबे ने आर्डर दिया था. उसने यह भी बताया कि उसके घर में ही सीओ देवेंद्र मिश्रा, चौकी इंचार्ज और एक सिपाही की हत्या की गई थी. उसने बताया कि बेरहमी से उन्हें मार दिया गया.





भेजा गया जेल
पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद अपराधी शशिकांत को कानपुर देहात की माती कोर्ट में पेश किया. पेशी के बाद अपराधी शशिकांत को जेल भेजा गया. शशिकांत पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. पुलिस ने शशिकांत के घर से पुलिस के लुटे गए इंसास राइफल व कारतूस बरामद की है.

पत्नी व मां ने बताया निर्दोष
दूसरी तरफ, पत्नी मनु पांडे और मां ने बेटे शशिकांत को निर्दोष बताया है. पत्नी ने कहा कि घर की तीन-तीन बार तलाशी ली गई कोई असलहा नहीं मिला. उसके पति निर्दोष हैं. जांच में सब पता चल जाएगा. असलहा बरामदगी पर पत्नी ने कहा कि पुलिस झूठ बोल रही है. मैं तो खुद चाहती थी कि मेरा पति गिरफ्तार हो जाए, क्योंकि जांच के बाद निर्दोष मिलने पर छूट जाएंगे. हालांकि, इससे पहले मनु पांडे का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी भाभी से घटना की जानकारी और बचने का उपाय बताने को कह रही थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज