• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • 'मुस्लिमों की हालत शादी में बैंड बजाने वालों जैसी, बैंड मत बजाओ..जम्हूरियत का बाजा बजाओ': ओवैसी

'मुस्लिमों की हालत शादी में बैंड बजाने वालों जैसी, बैंड मत बजाओ..जम्हूरियत का बाजा बजाओ': ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा 'मुस्लिमों की हालत शादी में बैंड बाजा बजाने वालों जैसी हो गई है'.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा 'मुस्लिमों की हालत शादी में बैंड बाजा बजाने वालों जैसी हो गई है'.

Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- 'मुस्लिमों की हालत शादी में बैंड बाजा बजाने वालों जैसी है. उन्हें शादी वाली जगह पर पहुंचते ही बाहर खड़े रहने को कहा जाता है, लेकिन अब मुसलमान बैंड नहीं बजाएगा, हम जम्हूरियत का बाजा बजाएंगे.

  • Share this:

    कानपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) की रणभेरी बजने के पहले ही AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) मुस्लिमों के बीच पैठ बनाने में जुट गए हैं. कानपुर में बोलते हुए ओवैसी ने यूपी में एसपी, बीएसपी और कांग्रेस को मुस्लिमों को तबाह करने वाला बताया है. उन्होंने कहा ‘मुस्लिमों की हालत शादी के बैंड बाजा पार्टी वालों जैसी है. जहां पहले उनसे संगीत बजाए जाने के लिए कहा जाता है, लेकिन शादी वाली जगह पर पहुंचते ही उन्हें बाहर खड़े रहने को कहा जाता है. अब मुसलमान बैंड नहीं बजाएगा, हम जम्हूरियत का बाजा बजाएंगे.

    असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ‘प्रसिद्ध चारमीनार हमारे अब्‍बा की इमारत है. लोकसभा चुनाव के लिए हैदराबाद की आवाम को लाखों सलाम. वहां हमने बीजेपी को फिर से हराया. नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने मेरे खिलाफ प्रचार किया किया. राहुल गांधी भी चारमीनार के दामन में जलसा करने पहुंचे. तब हमने कहा कि चारमीनार हमारे अब्‍बा की इमारत है, अब्‍बा के सामने आइए.मैं ये अपने लिए नहीं कर रहा हूं. कई सालों से सताए जा रहे मुसलमान भाइयों को उनका हक दिलाने के लिए कर रहा हूं’

    ओवैसी ने कहा कि हर जाति के पास उनका नेता है तो मुस्लिमों के पास क्यों नहीं है. यूपी में 19 प्रतिशत मुस्लिम आबादी होने के बाद भी यहां किसी को नेता नहीं बनाया. संविधान सबको नेता बनने का अधिकार देता है. उन्होंने कहा कि यदि मुस्लिमों को हक चाहिए तो एक ओवैसी नहीं पूरे प्रदेश में 100 ओवैसी पैदा करने होंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज