अपना शहर चुनें

States

Auraiya News: यमुना नदी में गिरी किडनैपर्स की कार, अगवा किशोरी समेत तीन की मौत

औरैया में तेज रफ़्तार कार यमुना नदी में गिरी
औरैया में तेज रफ़्तार कार यमुना नदी में गिरी

Auraiya News: हादसे के बाद मृतक किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि कार में किडनैपर्स थे, जो उसकी बेटी को अगवा कर जा रहे थे. इस हादसे में अगवा किशोरी की भी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 11:25 AM IST
  • Share this:
औरैया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरैया (Auraiya) जनपद के अयाना थाना क्षेत्र के बमाइन पुल पर मंगलवार देर शाम एक तेज रफ़्तार वैगनआर कार अनियंत्रित होकर यमुना नदी (Yamuna River) में जा गिरी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. अभी भी एक शख्स की तलाश में पुलिस जुटी है. हादसे के बाद मृतक किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि कार में किडनैपर्स थे, जो उसकी बेटी को अगवा कर जा रहे थे. इस हादसे में अगवा किशोरी की भी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम करीब सात बजे औरैया के नीमरी करियावली गांव से वैगनआर कार पीपा पुल के रास्ते नदी पार कर रही थी. पुल के बीच में एक कोना उठा हुआ था, जिससे फंसकर कार बेकाबू हो गई और पानी में गिर गई. जिसके बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दो युवकों को बाहर निकलते हुए पुलिस को सूचना दी. लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती कार सवार लड़की और दो अन्‍य लोगों की डूबकर मौत हो गई. दो लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक एक युवक का अभी पता नहीं चला है. गोताखोर नदी में उसकी तलाश कर रहे हैं.

पिता ने कहा बेटी को किया था अगवा 



उधर हादसे में मारी गई लड़की के पिता ने पुलिस को बताया की भागवत कथा से लौटते वक्‍त इटावा के सिंडौस से उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया था. हालांकि कार में सवार युवक कौन थे उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया कि गांव के लोग बाइक से कार का पीछा कर रहे थे.
एसपी ने कही ये बात 

एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि तीन लोगों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्‍टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दो युवकों का इलाज चल रहा है. देर रात औरैया के सत्तेश्वर निवासी उत्पल पांडेय और सौरभ सेंगर के भी शव मिले। फ़िलहाल मामले की तफ्तीश जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज