लाइव टीवी

UP : रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध हाल में मिला 17 साल की लड़की का शव, हत्या की आशंका

News18India
Updated: November 5, 2019, 11:00 AM IST
UP : रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध हाल में मिला 17 साल की लड़की का शव, हत्या की आशंका
रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से सनसनी फैल गई है. (फाइल फोटो)

शव के पास से लड़की के स्कूल बैग (School Bag) से उसका आधार कार्ड (Aadhar Card) और अन्य दस्तावेज मिले जिनकी सहायता से लड़की का पहचान (Identity) हो पाई है. पुलिस (Police) ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया है, जहां लाश के पास झाडिय़ों में खून के धब्बे और बाइक (Bike) के पहियों के निशान मौके से मिले हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 5, 2019, 11:00 AM IST
  • Share this:
कानपुर. औरैया (Auraiya) से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. यहां अछल्दा रेलवे ट्रैक (Railway Track) में दिल्ली-हावड़ा (Delhi-Howrah) रूट पर एक 17 वर्षीय युवती का क्षत-विक्षत हालत में शव (Dead body) मिला है. स्थीनीय लोगों की सूचना पर जीआरपी (GRP) और पुलिस (Police) ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिय भेजावाया है.

शव की शिनाख्त रानापुर के दिदियापुर गांव की पूजा यादव पिता मोहन यादव के रूप में हुई है. पूजा बारहवीं कक्षा में पढ़ती है और वह सोमवार को घर से कोचिंग के लिए निकली थी. औरैया के जीआरपी इंस्पेक्टर अवधेश पाठक ने बताया कि हमें स्थानीय लोगों से सूचना मिली थी कि रेलवे ट्रैक पर किसी लड़की का शव पड़ा है. इसके बाद हमने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी और टीम के साथ मौके पर पहुंचे. लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

आधार कार्ड से हुई शव की पहचान
शव के पास से लड़की के स्कूल बैग से उसका आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज मिले जिनकी सहायता से लड़की का पहचान हो पाई है. पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया है, जहां लाश के पास झाड़ियों में खून के धब्बे और बाइक के पहियों के निशान मौके से मिले हैं. घटना स्थल से युवती के सैडिंल बरामद किए गए हैं.

गर्दन के पास का है हिस्सा क्षत- विक्षत
शव के गर्दन के आसपास का हिस्सा क्षत-विक्षत है. लाश के पास झाडिय़ों में खून के धब्बे और बाइक के पहियों के निशान मिले हैं. रेलवे चौकी इंचार्ज सैययद मो. अहमद ने बताया कि पृथम दृष्टया मामले ट्रेन से गिरकर मौत होने का लग रहा है. हालांकि खून के धब्बे और बाइक के निशान संदेह पैदा कर रहे हैं. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-  फिरोजाबाद: दूसरी शादी करने की चाहत, विवाहिता को उतारा मौत के घाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 10:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...