बैंक मैनेजर ने गोली मारकर आत्महत्या करने का किया प्रयास

घायल बैंक मैनेजर का नाम धर्मेंद्र है. वह उन्नाव के पाटन में एसबीआई बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत है. रविवार दोपहर उसने बसंत विहार स्थित घर में खुद को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 23, 2018, 11:48 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 23, 2018, 11:48 PM IST
कानपुर जिले में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. नौबस्ता थाना क्षेत्र के बसंत विहार में एक बैंक मैनेजर ने खुद को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. बैंक मैनेजर ने गोली मारने से पहले अपने दोस्त को फोन कर आत्महत्या करने के बारे में जानकारी दी थी. इसके बाद मैनेजर के दोस्तों ने घटना स्थल पर पहुंचकर उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया. मैनेजर की हालत नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, घायल बैंक मैनेजर का नाम धर्मेंद्र है. वह उन्नाव के पाटन में एसबीआई बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत है. रविवार दोपहर उसने बसंत विहार स्थित घर मे खुद को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. धर्मेंद्र  के मित्र राघवेन्द्र ने बताया कि खुद को गोली मारने से पहले उसने उनको फोन किया. जैसे ही उन्होंने धर्मेंद्र की बात सुनी तो आनन फानन में उसके घर पहुंचे, जहां उन्होंने खून से लतपत धर्मेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढें- मिर्जापुरः पुलिस ने 5 शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया, 9 बाइक बरामद

राघवेन्द्र ने बताया कि धर्मेंद्र की पत्नी की साल 2003 में हत्या कर दी गई थी. वहीं, बीते 28 अप्रैल को धमेंद्र के बेटे ने भी आत्महत्या कर ली. इसके चलते वह तनाव में आ गया था. यही वजह है कि धर्मेंद्र ने खुदकुशी करने का प्रयास किया. बता दें कि देश में खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने के मामले बढ़े हैं. आज ही उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में मल्हीपुर थाने के जमुनहा चौकी प्रभारी मनोज कुमार यादव ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- खड़ी ट्रक में आग लगने से सोनभद्र में चालक की जिंदा जलकर मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2018, 11:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...