लाइव टीवी

रामलीला के नाम पर परोसी गई अश्लीलता, कानपुर-रामपुर में बार बालाओं ने लगाए ठुमके

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2019, 11:34 AM IST
रामलीला के नाम पर परोसी गई अश्लीलता, कानपुर-रामपुर में बार बालाओं ने लगाए ठुमके
रामलीला के मंच पर बार बालाओं के ठुमके लगाए.

थाने (Police Station) से कुछ ही दूरी पर रामलीला के मंच पर बार बालाओं का नृत्‍य हो रहा था, इसके बावजूद पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचे.

  • Share this:
कानपुर. कानपुर और रामपुर में शनिवार देर रात रामलीला के मंच पर जमकर अश्लीलता परोसी गई. कानपुर जिले के रायपुरवा में स्थित रामलीला मैदान में अश्लील डांस परोसा गया. बार बालाओं ने रामलीला के मंच पर ठुमके लगाए. देर रात तक तेज आवाज पर फिल्मी गानों पर डांस का सिलसिला चलता रहा. थाने से चंद कदमों की दूरी पर धार्मिक आयोजन की परमिशन पर बालाओं का डांस हुआ, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.

इसी कड़ी में रामपुर के कोतवाली मिलक इलाके के रामनगर गांव में बार बालाओं ने रामलीला के मंच पर ठुमके लगाए. इस दौरान बार बालाओं के ठुमकों पर लोग जमकर नोट लुट रहे थे. बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन से बिना अनुमति लिए बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया था. फिलहाल पुलिस के अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं.

जानकारों के मुताबिक, रामलीला को लेकर लोगों का रुझान कम होता जा रहा है. अब शहर की रामलीलाओं में दर्शकों को बुलाने के लिए आयोजक बार डांसरों को सहारा ले रहे हैं. रामलीला के एक पुराने दर्शक ने बताया कि शहर की कई रामलीलाओं में खरदूषण और रावण के दरबार में दिल्ली और नोएडा की बार बालाएं डांस कर रही हैं. बार बालाओं के ठुमकों पर आयोजक ही नहीं दर्शक भी नोट लुटा रहे हैं.

रामलीला मंडली से जुड़े लोगों ने बताया कि दर्शकों को बांधे रखने के लिए दो या तीन आइटम डांस करा दिए जाते हैं. उन्होंने बताया कि एक बार बाला को बुलाने के लिए 5 से 10 हजार रुपए तक का खर्च आता है. उसके रहने और खाने का व्यय भी आयोजकों को ही उठाना पड़ता है.

(रिपोर्ट: श्याम तिवारी/विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें:

अमरोहा: जागरूकता रैली में जमकर हुआ हथियारों का प्रदर्शन
Loading...

मथुरा में नाबालिग प्रेमिका ने खुद को लगाई आग, प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

इंजीनियरिंग छात्रा को अश्लील फोटो भेजकर करता था ब्लैकमेल, दिल्ली से हुआ गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 11:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...