लाइव टीवी

VIDEO: छठ पूजा के दौरान कानपुर में लगे बार बालाओं के ठुमके

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 3, 2019, 3:10 PM IST
VIDEO: छठ पूजा के दौरान कानपुर में लगे बार बालाओं के ठुमके
छठ पूजा के दौरान कानपुर में लगे बार बालाओं के ठुमके

एक तरफ जहां भगवान की झाकियां सजी थी, वहीं दूसरी तरफ बार बालाओं का अश्लील डांस चल रहा था. लोग नशे में धुत होकर लड़कियों के साथ अश्‍लील डांस कर रहे थे.

  • Share this:
कानपुर. कानपुर (Kanpur) में छठ पूजा (Chhath Puja) के दौरान शनिवार देर रात कल्‍याणपुर इलाके में बार बालाओं के ठुमके लगते रहे. बार बालाओं (Bar Girls) ने भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए. एक तरफ जहां छठ माई की पूजा के समय सूर्यास्त के बाद सैकड़ों महिलाएं अर्घ्य देती हैं, वहीं रात में उसी पूजा स्थल पर बार बालाओं के साथ नशे में लोग झूमते नजर आए.

एक तरफ जहां भगवान की झाकियां सजी थीं, वहीं दूसरी तरफ बार बालाओं का अश्लील डांस चल रहा था. लोग नशे में धुत होकर लड़कियों के साथ अश्‍लील डांस कर रहे थे. इस पूरे मामले में बड़ी बात ये है कि इस तरह के सभी कार्यक्रम प्रशासन और पुलिस की अनुमति के बाद ही संभव होते हैं. लेकिन जिले के यह जिम्मेदार अधिकारी अपनी जिम्मेदारियों को परमीशन देने के बाद शायद भूल जाते हैं कि ऐसे आयोजन समाज के हित में है भी या नहीं.



बता दें कि महिलाओं ने रविवार सुबह सूर्य देव को अर्घ्य देकर चार दिन के महापर्व छठ का समापन किया. कानपुर शहर में सुबह से ही छठ पूजा के लिए घाट पर लोगों की भीड़ जमा थी. छठी मैया और सूर्य भगवान को अर्घ्य देने के बाद ही महिलाओं ने छठ का प्रसाद खाकर व्रत खोला. अर्घ्य देने के बाद महिलाओं ने सूर्य देव और छठी मैया से मनोकामना पूर्ति हेतु प्रार्थना की.

ये भी पढ़ें: अयोध्या में बनेगी भगवान राम की प्रतिमा, शहर की विश्वस्तरीय 'ब्रांडिंग' की तैयारी

बोरी में लाखों के सिक्के लेकर बिजली का बिल जमा करने पहुंचा युवक...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 2:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...