Home /News /uttar-pradesh /

OMG! भाभी ने काटा देवर का प्राइवेट पार्ट, फिर काट ली अपने हाथ की नस, पढ़ें खौफनाक कहानी

OMG! भाभी ने काटा देवर का प्राइवेट पार्ट, फिर काट ली अपने हाथ की नस, पढ़ें खौफनाक कहानी

कानपुर से देवर और भाभी के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. (सांकेतिक फोटो)

कानपुर से देवर और भाभी के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. (सांकेतिक फोटो)

Kanpur News: कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र से भाभी द्वारा अपने देवर पर धारदार हथियार से हमलाकर प्राइवेट पार्ट (Private Part) काटने का मामला सामने आया है. यही नहीं, इसके बाद महिला ने भी अपने हाथों की नसें काट लीं. बिल्हौर थाना पुलिस (UP Police) के मुताबिक, देवर और भाभी का इलाज जिला अस्‍पताल में चल रहा है. साथ ही कहा कि अभी किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. यूपी विधानसभा चुनाव के बीच के कानपुर (UP Crime News) के बिल्हौर थाना क्षेत्र से एक खौफनाक मामला सामने आया है. दरअसल बिल्हौर थाना क्षेत्र के बदल नवादा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब घरेलू विवाद के बाद देवर और भाभी में मारपीट होने लगी. मारपीट इस कदर बढ़ गयी कि भाभी ने अपने देवर के प्राइवेट पार्ट (Private Part) पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इससे वजह से देवर गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान हर तरफ खून ही खून नजर आ रहा था. वहीं, घायल को इलाज के लिए तत्काल बिल्लौर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

इसके बाद महिला ने चाकू से अपने हाथों की नसें भी काट लीं. फिर परिजनों उसे भी इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, बिल्हौर थाना पुलिस (Kanpur Police) को इस मामले में अभी तक किसी तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है.

जानें क्‍या है पूरा मामला
यह पूरा मामला बिल्हौर थाना क्षेत्र बदन नवादा गांव का है. दरअसल रुबीना अपने पति जानू के साथ रहती है और उसका देवर सोनू/पुत्र रहमत अली भी साथ में ही रहता है. जानकारी के अनुसार, रुबीना के अपने देवर से अवैध संबंध हैं, क्‍योंकि उसका पति दिमागी रूप से कमजोर है. वहीं, भाभी और देवर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी और इसके बाद महिला ने धारदार हथियार से देवर के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. इसमें उसका देवर सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं, इस घटना से आहत महिला ने भी अपने हाथों की नस काट ली.

पुलिस ने कही ये बात
इस मामले को लेकर बिल्हौर थाने के एसएसआई विमल प्रकाश वैगा ने कहा कि दोनों को उपचार हेतु भेजा गया है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर एक्‍शन लिया जाएगा. साथ ही बताया कि दोनों जिला अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

Tags: Kanpur crime news, Kanpur news, Kanpur Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर