हमीरपुर: सड़क हादसे में भाजपा नेता सहित तीन लोगों की दर्दनाक की मौत

सीओ सिटी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र शुक्ला (65) अपनी स्कॉर्पियो से चित्रकूट में संगठन की बैठक में भाग लेने जा रहे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2018, 8:44 AM IST
हमीरपुर: सड़क हादसे में भाजपा नेता सहित तीन लोगों की दर्दनाक की मौत
बीजेपी नेता शैलेंद्र शुक्ला
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2018, 8:44 AM IST
यूपी के हमीरपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में बीजेपी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सहित तीन लोगों की मौत हो गई. घटना उस वक्त हुई जब एक तेज रफ्तार से जा रही प्राइवेट बस ने स्कॉर्पियो गाड़ी में टक्कर मार दी. इस घटना में स्कॉर्पियो सवार भाजपा के कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष, उनके चालक और एक अन्य साथी की मौत हो गई. हादसे में चार कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को कानपुर रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया.

सीओ सिटी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र शुक्ला (65) अपनी स्कॉर्पियो से चित्रकूट में संगठन की बैठक में भाग लेने जा रहे थे. वह चित्रकूट के प्रभारी भी थे. शनिवार शाम को बांदा मार्ग पर टेढ़ा और इसुली गांव के बीच उनकी स्कॉर्पियो की चित्रकूट से लौट रही प्राइवेट बस से सीधी टक्कर हो गई. इस घटना में कानपुर, नौबस्ता के पशुपतिनगर निवासी भाजपा नेता शैलेंद्र शुक्ला व उनके चालक पुनीत मिश्रा उर्फ दीपू (45) निवासी बसंतनगर और स्कॉर्पियो में उनके साथ सवार खाड़ेपुर, नौबस्ता के ब्रजेश मिश्रा उर्फ दीपू (50) की मौत हो गई.

बस में फंसी स्कॉर्पियो को निकालने के लिए जेसीबी मंगवाई गई. जेसीबी से खींचकर स्कॉर्पियो को बाहर निकाला गया. घटना के बाद बस चालक मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

(रिपोर्ट: उमाशंकर)

यह भी पढ़ें:

बस्ती फ्लाईओवर हादसे पर बोले अखिलेश, अपने भ्रष्टाचार की जांच के लिए बनाए स्थायी आयोग

मायावती का योगी पर आरोप, कहा-अपने और संघ के कैडर को मुर्दा मान चुकी है BJP
Loading...
जो संसद की गरिमा नहीं रख सका वो PM बनने का सपना देख रहा है- राजनाथ सिंह
पूरी ख़बर पढ़ें
Loading...
अगली ख़बर