कानपुर में BJP का जिला मंत्री निकला अपहरणकर्ता, 1 करोड़ की मांगी थी फिरौती 
Kanpur News in Hindi

कानपुर में BJP का जिला मंत्री निकला अपहरणकर्ता, 1 करोड़ की मांगी थी फिरौती 
कानपुर में BJP का जिला मंत्री निकाला अपहरणकर्ता

36 घंटे के अंदर अपहरण का पर्दाफाश करते हुए एसपी देहात (SP Dehat) अनुराग वत्स ने बताया कि ज्योतिषाचार्य और उनके चालक का अपहरण हो गया और उनकी पत्नी से एक करोड़ की फिरौती की मांग की गई थी.

  • Share this:
कानपुर देहात. चमत्कारी बक्सा देखने मध्यप्रदेश से आए ज्योतिषाचार्य और उनके चालक के अपहरण का खुलासा पुलिस ने मंगलवार को कर दिया. पुलिस ने इस मामले में कानपुर देहात (Kanpur Dehat) अकबरपुर निवासी भाजपा के जिला मंत्री सत्यम चौहान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उधर, 36 घंटे के अंदर अपहरण का पर्दाफाश करते हुए एसपी देहात अनुराग वत्स ने बताया कि ज्योतिषाचार्य और उनके चालक का अपहरण हो गया और उनकी पत्नी से एक करोड़ की फिरौती की मांग की गई थी. साथ ही ज्योतिषाचार्य और चालक को सकुशल मुक्त कराया है.

बता दें कि मध्यप्रदेश के खंडवा थाना रामनगर चीरखदान ब्लाक नंबर 22 में रहने वाले सुशील तिवारी ज्योतिषाचार्य हैं और चमत्कारिक वस्तुओं को देखकर उनके बारे में जानकारी देते हैं. कानपुर देहात अकबरपुर निवासी भाजपा के पूर्व जिला मंत्री सत्यम चौहान ने उनसे फोन पर संपर्क किया और एक चमत्कारिक बक्सा मिलने की जानकारी दी. सत्यम ने उनसे कानपुर देहात आकर बक्सा देखने का अग्राह किया. इसपर सुशील तिवारी अपनी कार से चालक सुनील के साथ 19 जुलाई को कानपुर देहात अकबरपुर के नबीपुर आ गए और फोन पर उन्हें यहां पहुंचने की जानकारी दी. यहां के एक निजी होटल में उसका अपहरण कर लिया.

ये भी पढे़ं- काशी की मुस्लिम महिलाओं ने PM मोदी के लिए तैयार की स्वदेशी राखियां, कहा- चीनी सामान का करेंगे बहिष्कार



उधर, फोन स्विच ऑफ होने और संपर्क न हो पाने पर मध्य प्रदेश में पत्नी रानी चिंतित हो गईं. कुछ देर बार रानी के पास ज्योतिषाचार्य पति के अपहरण होने और एक करोड़ फिरौती की मांग की फोन काॅल पहुंची. फिरौती की रकम न मिलने पर जान से मारने की धमकी दी. इससे घबराई पत्नी रानी ने मध्य प्रदेश के रामनगर पुलिस से संपर्क किया तो खंडवा पुलिस ने एसपी कानपुर देहात को अपहरण की जानकारी दी. पुलिस ने 36 घंटे के अंदर अपहरण का पर्दाफाश करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज