होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कानपुर में बीजेपी नेता को नगर आयुक्त से नोकझोंक करना पड़ा भारी, गार्डों ने दफ्तर से घसीटकर बाहर निकाला

कानपुर में बीजेपी नेता को नगर आयुक्त से नोकझोंक करना पड़ा भारी, गार्डों ने दफ्तर से घसीटकर बाहर निकाला

Kanpur News: बीजेपी नेता और नगर निगम आयुक्त के बीच नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नगर आयुक्त ने बता ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट :अखंड प्रताप सिंह 

कानपुर. कानपुर नगर निगम के दफ्तर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जहां भाजपा नेता को नगर आयुक्त से नोकझोंक करना इतना भारी पड़ा कि उन्हें दफ्तर में तैनात गार्डों ने उन्हें घसीट कर कार्यालय के बाहर कर दिया, जिसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आला अधिकारियों ने इस मामले का संज्ञान लिया. वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि नगर निगम के कर्मचारी भाजपा नेता कपिल गुप्ता को नगर आयुक्त के कार्यालय के बाहर से घसीटते हुए ले जा रहे हैं. कानपुर के नगर आयुक्त ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं.

यह था मामला
भाजपा नेता कपिल गुप्ता ने बताया कि ग्वालटोली में कुछ लोगों ने एक जमीन पर कब्जा कर रखा है. जिसकी शिकायत उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष और कानपुर से विधायक सतीश महाना से की थी. सतीश महाना ने इस मामले में नगर आयुक्त से मिलने को कहा था.जिसके चलते वह मंगलवार को नगर आयुक्त से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि जब नगर आयुक्त से उन्होंने इस मामले के बारे में पूछा तो वह भड़क गए और उन्होंने मुझे ऑफिस से बाहर निकाल दिया.उनके कर्मचारी मुझे डेढ़ सौ मीटर तक घसीटते हुए दफ्तर के बाहर ले गए. उन्होंने कहा कि उनके साथ मारपीट की कोशिश भी की गई है. वह इसकी शिकायत विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से भी करेंगे.

बैकफुट पर आए नगर आयुक्त
वहीं इस मामले में नगर आयुक्त बैकफुट पर आते हुए दिखाई दिए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नगर आयुक्त ने बताया कि जिस जमीन को लेकर कपिल गुप्ता ने मामला बताया था. उक्त जमीन को खाली कराया गया है. वहीं उनके साथ अभद्रता के मामले को लेकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं. अपर नगर आयुक्त सूर्यकांत त्रिपाठी को जांच सौंपी गई है वह जांच रिपोर्ट 7 दिन के अंदर सौंपेंगे.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें