उन्नाव रेप केस: कुलदीप सिंह सेंगर का जो ट्रायल जज को करना चाहिए वह मीडिया ने किया: साक्षी महाराज

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 6:11 PM IST
उन्नाव रेप केस: कुलदीप सिंह सेंगर का जो ट्रायल जज को करना चाहिए वह मीडिया ने किया: साक्षी महाराज
उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने उन्नाव रेप कांड पर बयान दिया है.

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने कहा कि कुलदीप सेंगर के मामले में मीडिया ने सबसे ज्यादा ट्रायल किया. दुर्भाग्य से जो ट्रायल जज को करना चाहिए वो मीडिया ने किया. उन्होंने कहा कि मीडिया को ऐसा नही करना चाहिए था.

  • Share this:
औरैया में बीजेपी सांसद ने शुक्रवार को उन्नाव रेप कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर के विषय में कहा कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी से निकाल दिया गया है. साथ ही साक्षी महाराज ने कहा कि कुलदीप सेंगर के मामले में मीडिया ने सबसे ज्यादा ट्रायल किया. दुर्भाग्य से जो ट्रायल जज को करना चाहिए वो मीडिया ने किया. उन्होंने कहा कि मीडिया को ऐसा नही करना चाहिए था. साक्षी महाराज ने कहा कि मामला सीबीआई के पास है, कुछ बोलना ठीक नहीं है.

विज्ञापन में BJP नेताओं के साथ आरोपी MLA सेंगर की फोटो, मचा बवाल

उधर उन्नाव में एक विज्ञापन को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. ऊगू नगर पंचायत की ओर से छपवाए गए विज्ञापन पर चारों ओर से सवाल उठ रहे हैं. दरअसल इस विज्ञापन में ऊगू नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज दीक्षित ने रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Sengar) का फोटो बीजेपी (BJP) के बड़े नेताओं के साथ छपवा दिया है.

एक बड़े हिंदी अखबार में छपे इस विज्ञापन (Advertisement) में बीजेपी से निष्‍कासित किए जा चुके कुलदीप सिंह सेंगर की तस्‍वीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और बीजेपी के अन्‍य वरिष्‍ठ नेताओं की तस्‍वीर के साथ लगी है. यह विज्ञापन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इसे लेकर तमाम तरह के सवाल उठा रहे हैं.

विज्ञापन में स्‍वच्‍छ भारत मिशन के तहत ऊगू को प्‍लास्टिक मुक्‍त करने और प्‍लास्टिक छोड़ने की अपील भी की गई है. वहीं रक्षाबंधन और जन्‍माष्‍टमी की शुभकामनाएं दी गई हैं. इस बारे में अनुज दीक्षित ने दलील दी है कि कुलदीप सिंह सेंगर उनके इलाके के विधायक हैं. ऐसे में जब तक वो विधायक हैं तब तक उनकी तस्‍वीर विज्ञापनों में लगाई जा सकती है.

(रिपोर्ट: रवि कुमार तिवारी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 6:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...