लाइव टीवी

सपा-बसपा शासन में था गुंडाराज, योगी सरकार कर रही सफाया: स्वतंत्र देव सिंह

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 19, 2019, 8:08 AM IST
सपा-बसपा शासन में था गुंडाराज, योगी सरकार कर रही सफाया: स्वतंत्र देव सिंह
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कानपुर में कहा कि योगी सरकार गुंडों का सफाया कर रही है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कानपुर के मेहरबान सिंह का पुरवा में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि भारतीय संस्कृति में खेल-कूद की परंपराओं का एक अलग ही महत्व है.

  • Share this:
कानपुर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कानपुर (Kanpur) के मेहरबान सिंह पुरवा में विराट दंगल का उद्घाटन करते हुए कहा कि सरकार और संगठन का लक्ष्य है गरीबों की सेवा करना और उनको सुविधाएं देना. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा-बसपा शासन में गुंडाराज था, लेकिन योगी जी की सरकार में गुण्डों का सफाया हो रहा है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कानपुर के मेहरबान सिंह का पुरवा में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि भारतीय संस्कृति में खेल-कूद की परंपराओं का एक अलग ही महत्व है. प्रदेश अध्यक्ष चौधरी हरमोहन सिंह यादव पूर्व सांसद की जयंती पर द्वितीय मोहन महोत्सव के अंतर्गत आयोजित अंतरराष्ट्रीय विराट दंगल कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से भारतीय संस्कृति को बढ़ावा तो मिलता ही है युवाओं के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए भी यह कार्यक्रम बहुत जरूरी हैं. हमें अपनी पुरानी परंपराओं को जीवित रखना है और इसके लिए उन्होंने आयोजकों को बधाई भी दी.

'चौधरी हरमोहन सिंह यादव एक अच्छे समाज सेवी और देशभक्त व्यक्ति थे'

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि चौधरी हरमोहन सिंह यादव एक अच्छे समाज सेवी और देशभक्त व्यक्ति थे. 1984 के दंगों में उन्होंने सिखों की जान बचाई, जिसके लिए उनको राष्ट्रपति जी द्वारा पुरस्कृत भी किया गया था. उन्होंने गरीब, किसान, पीड़ित, शोषित सभी प्रकार के वर्गों की सेवा करने के लिए जीवन पर्यंत प्रयास किया. उनकी जयंती पर अंतर्राष्ट्रीय दंगल का आयोजन करना एक बहुत ही स्वस्थ परंपरा है.

इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का स्वागत जाजमऊ पुल, कानपुर पर जिला अध्यक्ष अनिता गुप्ता, शिवराम सिंह, संदीपन अवस्थी ,भास्कर श्रीवास्तव, पंकज गुप्ता द्वारा किया गया.

इस मौके पर मुख्य रूप से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह. जिलाध्यक्ष अनिता गुप्ता, महापौर प्रमिला पांडेय, सांसद सत्यदेव पचैरी, विधायक देवेंद्र सिंह भोले, भगवती सागर, क्षेत्रीय महामंत्री मुखलाल पाल आदि उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें:
Loading...

कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी सरकार ने जांच के लिए गठित की एसआईटी

योगी सरकार का राज्य कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट, इतने प्रतिशत बढ़ाया DA

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 8:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...