अपना शहर चुनें

States

गठबंधन से भाजपा का सफाया होना निश्चित: नरेश उत्तम

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपील की है कि आगामी चुनाव जीतना ही पार्टी का लक्ष्य है.

  • Share this:
कानपुर में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने अपनी पार्टी के लक्ष्य को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपील किया है कि आगामी चुनाव जीतना ही पार्टी का लक्ष्य है. साथ ही उन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा हाल ही में पेश बजट पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा पेश अंतरिम बजट छलावा मात्र है.

दरअसल रविवार को शहर के डीएवी लॉन में समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में नरेश उत्तम शामिल हुए. इस बैठक में संगठन के साथियों के साथ मिलकर उन्होंने पिछले कार्रवाई की समीक्षा की और सभी कार्यकर्ताओं से अपील किया कि पार्टी का लक्ष्य आगामी चुनाव को जीतना है.





वहीं पत्रकारों से बात करते हुए सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि महंगाई बढ़ रही है, नौजवान बेरोजगार घूम रहे हैं, किसान आत्महत्या करने को मजबूर है. लेकिन भाजपा सरकार लोगों को केवल जुमले ही देना जानती है.


उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश की जनता के साथ केवल छल और वादाखिलाफी ही की है. अब जनता जान चुकी है वह इनके बहकावे और जुमलों में आने वाली नहीं है. इसका जवाब जनता खुद ही 2019 के चुनाव में इनका सफाया कर देगी. गठबंधन से भाजपा का सफाया होना निश्चित है. (रिपोर्ट-श्याम तिवारी)

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019 के बाद यूपी से देश को मिलेगा नया प्रधानमंत्री: सपा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज