होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /विवाद के बाद घर लौटी पत्नी तो कंकाल बन चुका था युवक, 28 दिनों तक घर में फंदे से लटका रहा शव

विवाद के बाद घर लौटी पत्नी तो कंकाल बन चुका था युवक, 28 दिनों तक घर में फंदे से लटका रहा शव

Kanpur News: 28 दिनों तक फंदे से लटका रहा युवक का शव, कंकाल में बदला (फाइल फोटो)

Kanpur News: 28 दिनों तक फंदे से लटका रहा युवक का शव, कंकाल में बदला (फाइल फोटो)

Kanpur News: यूपी के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां बिल्हौर के अमीनाबाद गांव में पत्नी और बच्चों ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

18 दिसंबर को विवाद के बाद पत्नी बच्चों संग चली गई थी ननद के घर
21 दिसंबर को मृतक की आखिरी बार पत्नी से फोन पर हुई थी बात
घर वापस लौटी तो पति फंदे से लटका मिला और शव कंकाल बन चुका था

कानपुर. यूपी के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां बिल्हौर के अमीनाबाद गांव में पत्नी और बच्चों के घर छोड़कर जाने से परेशान युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. हैरान करने वाली बात ये है कि युवक का शव 28 दिनों तक फंदे पर ही लटका रहा. इस बीच जब बुधवार को पत्नी घर वापस लौटी तो उसके होश उड़ गए. पति का शव फंदे से लटका हुआ था और वह कंकाल में तब्दील हो चुका था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुटी है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक, अरौल थाना क्षेत्र के अमीनाबाद गांव निवासी सुदामा शर्मा अपनी कीर्ति शर्मा और दो बच्चों के साथ रहता है. बंटवारे के बाद उसने गांव से थोड़ी दूर पर अपना घर बनवाया था. पत्नी ने बताया कि 18 दिसंबर को विवाद के बाद वह बच्चों को लेकर अपनी ननद के घर चली गई थी. पत्नी ने बताया कि 21 दिसंबर तक उसकी मोबाइल पर पति से बात होती रही. उसके बाद से बात नहीं हो पा रही थी.

पत्नी ने बताया कि जब वह बुधवार को घर लौटी तो बाहर से ताला लगा हुआ था. उसके बाद घर के अंदर देखा तो शव फंदे से लटका हुआ था और वह कंकाल में तब्दील हो चुका था. पत्नी ने आशंका जताई कि 21 दिसंबर को ही पति ने घर को बाहर से बंद कर किसी तरह अंदर पहुंचकर फांसी लगा ली. मकान गांव से दूर होने की वजह से किसी को इसकी भनक भी नहीं लगी. थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि शव 25 से 30 दिन पुराना लग रहा है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

Tags: Kanpur news, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें