घर में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, बेटा फरार

घटना चकेरी थाना क्षेत्र में भाभा नगर इलाके की है. महिला का शव उसके घर से बरामद किया गया है.

  • Share this:
कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र में सोमवार को एक महिला का शव मिलने पर हड़कंप मच गया. महिला के सिर पर किसी वस्तु से वार करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या के बाद से महिला का बेटा घर से फरार है. ऐसे में पुलिस महिला के फरार बेटे पर हत्या का शक जता रही है.



जानकारी के मुताबिक, घटना चकेरी थाना क्षेत्र में भाभा नगर इलाके की है. महिला का शव उसके घर से बरामद किया गया है. बता दें कि मृतिका का भाई जब घर पहुंचा तो वह वहां का नजारा देखकर दंग रह गया. घर के अंदर बहन भगवती का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था. महिला का शव घर में पाये जाने की जानकारी पर इलाके में हडकम्प मच गया. इसके बाद इसकी सुचना चकेरी पुलिस को दी गई.



ये भी पढ़ें- लखनऊ शूटआउट: आरोपी सिपाही के लिए हो रहा चंदा, पत्नी के अकाउंट में जमा हुए लाखों रुपए





एसपी सिटी के साथ ही फोरेंसिक टीम भी घटनस्थल पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस की पूछताछ में ये जानकारी मिली है कि महिला भगवती अपने छोटे बेटे नवीन के साथ रहती थी, जबकि बड़ा बेटा बीएसएफ में तैनात है. नवीन नशे की हालत में आए दिन मां के साथ झगड़ा किया करता था. घटना के बाद परिजनों ने जब नवीन को फोन मिलाया तो पहले उसका फोन बंद था. काफी देर बाद जब फोन खुला भी तो नवीन ने फोन रिसीव नहीं किया. उसके चलते पुलिस को शक है कि महिला की हत्या उसी के बेटे ने की है .
ये भी पढ़ें- फतेहपुर: दिन दहाड़े बम धमाके से दहशत, पुलिस तफ्तीश में जुटी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज