कानपुर: पीड़ित युवक ने कोतवाल के सामने खाया जहर, हालत नाजुक

मामला कानपुर के घाटमपुर कोतवाली का है. बताया जा रहा है कि एक दिन पहले रोहित नाम के शख्स की मां को इलाके के दबंग मोनू सचान व मोनू पांडे ने मामूली बात के चलते सरेराह जमकर पीटा था.

SAURABH MISHRA | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 9, 2018, 2:31 PM IST
कानपुर: पीड़ित युवक ने कोतवाल के सामने खाया जहर, हालत नाजुक
पीड़ित युवक
SAURABH MISHRA | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 9, 2018, 2:31 PM IST
यूपी पुलिस जहां हर पीड़ित को न्याय देने का दावा करती है. वहीं कानपुर पुलिस के सामने उन दावों की पोल उस वक्त खुल गयी जब न्याय न मिलने से क्षुब्ध होकर एक युवक ने कोतवाल के कमरे में ही जहर खा लिया. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पीड़ित युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

मामला कानपुर के घाटमपुर कोतवाली का है. बताया जा रहा है कि एक दिन पहले रोहित नाम के शख्स की मां को इलाके के दबंग मोनू सचान व मोनू पांडे ने मामूली बात के चलते सरेराह जमकर पीटा था. इस पूरी घटना के बाद पीड़ित दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाना और चौकी के चक्कर काट रहा था. लेकिन घाटमपुर कोतवाल रवि श्रीवास्तव ने इस मामले में कार्रवाई की वजह टाला मटोली कर रहे थे.

दबंगो के हौसले इस कदर बुलंद थे कि पीड़ितों के घर पर जकर गाली गलौच कर मामला वापस लेने की धमकी दी. आज सुबह पीड़ित रोहित एक बार फिर कोतवाली पहुंचा और दबंगो के खिलाफ कार्रवाई के लिये पुलिस के सामने मिन्नते करने लगा मगर पुलिस ने उसकी एक न सुनी जिसके चलते रोहित ने अपनी जहरीला पदार्थ कोतवाल के सामने खा लिया.

कोतवाली में अचानक हुई इस घटना को देखकर पुलिस के हाथपांव फूल गये .आनन फानन मे युवक को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जंहा उसकी हालत बिगड़ते देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.  इस पूरे मामले में पुलिस के अधिकारी चुप्पी साधे हुए है.

ये भी पढ़ें:

तस्वीरों में देखिए मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक और मौत के बीच लाइव जंग

हरदोई: दबंगों ने किया पुलिस टीम पर जानलेवा हमला
Loading...
लखनऊ: SUV और ट्रक की भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर