लाइव टीवी

औरैया: प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर प्रेमी की हत्या, लड़की के माता-पिता गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 2:13 PM IST
औरैया: प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर प्रेमी की हत्या, लड़की के माता-पिता गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

औरैया (Auraiya) के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रेम प्रसंग और छात्र अजय को घर में आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद आग बबूला हो गए प्रेमिका के परिजनों ने उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद शव को फेंक दिया था.

  • Share this:
औरैया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरैया (Auraiya) जिले से बड़ी खबर है. यहां फफूंद थाना पुलिस ने बदलापुर गांव में 2 फरवरी को छात्र अजय की हत्या कर शव नदी में फेंके जाने के मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में छात्र अजय की प्रेमिका के पिता कपिल शुक्ला और मां ममता शुक्ला को गिरफ्तार किया है.

हत्या कर शव सेंगर नदी में फेंका
बताया जा रहा है कि छात्र अजय अपनी प्रेमिका से मिलने 1 फरवरी को उसके घर गया हुआ था. इस दौरान परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में दोनों को देख लिया. इसके बाद अजय की लाठी-डंडे से पिटाई की गई और गमछे से गला घोट कर हत्या कर दी गई. यही नहीं शव के हाथ-पांव बांधकर मोटरसाइकिल से सेंगर नदी में फेंक दिया गया. 2 फरवरी को छात्र अजय का शव बरामद हुआ था.

माता-पिता ने कुबूला जुर्म: अपर पुलिस अधीक्षक

मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के घरवालों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया था. पुलिस ने छानबीन करते हुए प्रेमिका के माता और पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. प्रेम प्रसंग में हुई हत्या के बाद गांव में तनाव फैल गया है. जिसके चलते पुलिस फोर्स भी तैनात कर दिया गया है. हत्या का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रेम प्रसंग और छात्र अजय को घर में आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद आग बबूला हो गए प्रेमिका के परिजनों ने उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद शव को फेंक दिया था. अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

विशेष म्यूजियम में रखे जाएंगे बाबरी मस्जिद के अवशेष, चल रहा विचारसर्राफा कारोबारी की हत्या का लाइव Video, महज 30 सेकेंड में घटना को दिया अंजाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 2:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर