अपना शहर चुनें

States

प्रेमिका को पाने उसके पति के यहां नौकरी करने लगा प्रेमी, नहीं बनी बात तो वीडियो वायरल कर दे दी जान

कानपुर के एक गांव में प्रेमी- युगल का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है.
कानपुर के एक गांव में प्रेमी- युगल का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है.

Kanpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटकता मिला था.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटकता मिला था. इस मामले को आत्महत्या मानकर पुलिस जांच कर रही है. इसी मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है. वीडियो में लड़का और लड़की एक साथ नजर आ रहे हैं, इसमें उन्होंने अपने प्रेम प्रसंग के बारे में बताया है. दोनों ने कहा है कि वो मरने जा रहे हैं. पुलिस अब वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि परिवार वालों द्वारा उनके प्यार को स्वीकार नहीं करने के कारण दोनों ने मौत का रास्ता चुना.

कानपुर देहात की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हास्य मऊ गांव में बीते मंगलवार को प्रेमी युगल का पेड़ में लटका शव मिला था. इस मामले में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें मृतक व मृतिका रात के अंधेरे में एक साथ हैं और मरने से ठीक पहले उन्होंने यह वीडियो बनाया था, जिसमें उनके द्वारा अपील की गई कि वे दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं और अपनी जान देने जा रहे हैं, लेकिन इसके लिए उनके घर वालों को परेशान न किया जाए.

विवाहित थी महिला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गांव की एक शादीशुदा महिला का प्रेम-प्रसंग गांव के ही श्यामू नाम के युवक से चल रहा था. दोनों बीते 4 वर्ष से एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन परिवार की रजामंदी ना होने के चलते युवती ने दूसरी जगह विवाह कर लिया था. जिसके बाद भी श्यामू युवती को नहीं भूल सका और उसके घर पर ही नौकरी कर ली. दरअसल, महिला के पति का बैंड का काम है, जहां पर श्यामू बाजा बजाने का काम करता था. बीते सोमवार की देर शाम ही अचानक घर से महिला लापता हो गई, जिसके बाद उसके पति ने शक जताते हुए भोगनीपुर कोतवाली में एक तहरीर दी, जिसमें श्यामू को अपने पत्नी को भगाने का आरोप लगाया था. शिकायत पत्र मिलते ही भोगनीपुर कोतवाल धर्मेंद्र कुमार राठौर पुलिस बल के साथ श्यामू के घर पहुंचे, लेकिन वह घर पर नहीं मिला था. बाद में दोनों का शव मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज