होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कानपुर: पारिवारिक विवाद में जीजा ने पहले साले को मारी गोली, फिर खुद कर ली खुदकुशी

कानपुर: पारिवारिक विवाद में जीजा ने पहले साले को मारी गोली, फिर खुद कर ली खुदकुशी

साले ने बहनोई को गोली मारकर खुद को भी उड़ाया

साले ने बहनोई को गोली मारकर खुद को भी उड़ाया

गंभीर रूप से जख्‍मी साले को हैलेट अस्‍पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

कानपुर. अनलॉक1.0 (Unlock 1.0) में छूट मिलने के बाद से लगातार आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है. इसी कड़ी में कानपुर (Kanpur) में नसीराबाद थाना क्षेत्र के लक्ष्मीरतन कॉलोनी से मंगलवार दोपहर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां परिवारिक विवाद में बहनोई ने पहले साले की गोलीमार कर उसकी हत्‍या का प्रयास किया. वारदात को अंजाम देने के बाद, आरोपी ने खुद को गोलीमार खुदकुशी (Suicide) कर ली है.

इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच हुआ है. बहनोई की मौके पर मौत (Death) हो गई. पुलिस ने मृतक बहनोई की पहचान अरविंद (32) के रूप में की है. मृतक अरविंद एक फर्नीचर कारीगर था. वहीं, वारदात का शिकार हुए साले की पहचान छोटू के रूप में हुई है. छोटू की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीरतन कॉलोनी निवासी अरविंद (32) आज दोपहर हरदोई के केसरीपुर निवासी अपने साले छोटू उर्फ अनिल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस पर अरविंद ने तमंचे से उसके सिर में गोली मार दी.



ये भी पढ़ें- UP: पाकिस्तानी सेना से मोर्चा लेते शहीद हो गया गोरखपुर का जवान, मचा कोहराम

इसके बाद खुद को कमरे में बंद करके तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. वारदात के बाद पूनम ने अपने आरोपी पति अरविंद और छोटे भाई छोटू उर्फ अनिल को लेकर हैलट अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्‍टर ने आरोपी अरविंद को मृत घो‍षित कर दिया. वहीं, छोटू की स्थिति नाजुक बनी है. बताया जा रहा है कि साला अनिल भदोही का रहने वाला है. वारदात के बाद पूरे इलाके में सन्नाठा पसरा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, वारदात के पीछे साले और बहनोई के बीच परिवारिक विवाद बताया जा रहा है. जांच-पड़ताल की जा रहा है.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

Tags: CM Yogi, Kanpur city news, Kanpur news, Lockdown, Up crime news, Up news in hindi, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर