Home /News /uttar-pradesh /

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले BSP में सेंधमारी की तैयारी, BJP ज्वाइन कर सकते हैं पूर्व मंत्री अनंत मिश्र अंटू

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले BSP में सेंधमारी की तैयारी, BJP ज्वाइन कर सकते हैं पूर्व मंत्री अनंत मिश्र अंटू

Kanpur: बताया जा रहा है कि अंटू कानपुर की आर्यनगर सीट से टिकट मांग रहे हैं. (File photo)

Kanpur: बताया जा रहा है कि अंटू कानपुर की आर्यनगर सीट से टिकट मांग रहे हैं. (File photo)

Kanpur Election News: अंटू को टिकट दिए जाने को लेकर मामला फंसा हुआ है. दरअसल कानपुर में 10 में से 7 विधानसभा सीटों पर भाजपा काबिज है. बाकी की तीन विधानसभा में से एक कैण्ट मुस्लिम बाहुल्य सीट है. जिसमें भाजपा का जीतना काफी मुश्किल रहने वाला है. बाकी की आर्यनगर और सीसामऊ में भाजपा के क़ई वरिष्ठ और कद्दावर नेता दावे कर रहे है. ऐसे में अंटू को टिकट देना बहुत आसान नहीं रहेगा.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज होनी शुरू हो गई हैं. इसी बीच सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि कानपुर (Kanpur) के कद्दावर बसपा (BSP) नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अनंत मिश्र अंटू बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. चर्चा हैं कि उनकी भाजपा जॉइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मी कांत बाजपाई से दो बार मुलाकात भी हो चुकी है. बसपा के पिछले कई कार्यक्रमों में अंटू गायब चल रहे है. यहां तक कि सतीश चंद्र मिश्र के कार्यक्रमों में भी अंटू की शिरकत नहीं हुई. बताया जा रहा है कि अंटू कानपुर की आर्यनगर सीट से टिकट मांग रहे हैं. फिलहाल टिकट को लेकर मामला लटका हुआ है.

अंटू को टिकट दिए जाने को लेकर मामला फंसा हुआ है. दरअसल कानपुर में 10 में से 7 विधानसभा सीटों पर भाजपा काबिज है. बाकी की तीन विधानसभा में से एक कैण्ट मुस्लिम बाहुल्य सीट है. जिसमें भाजपा का जीतना काफी मुश्किल रहने वाला है. बाकी की आर्यनगर और सीसामऊ में भाजपा के क़ई वरिष्ठ और कद्दावर नेता दावे कर रहे है. ऐसे में अंटू को टिकट देना बहुत आसान नहीं रहेगा. भाजपा में विद्रोह होने का भी डर बना रहेगा.

अंटू ने बनाई बसपा से दूरी
वर्षों से बड़े नेता के तौर पर स्थापित और सतीश मिश्रा के बेहद करीबी रहे अंटू पिछले लंबे समय से बसपा से दूरी बनाए हुए है. बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन में शामिल हुये अंटू ने सतीश चंद्र मिश्र के बाकी के तीन कार्यक्रमों में नहीं दिखे थे. पार्टी के सभी कार्यक्रमों में पिछले लंबे समय से नदारत चल रहे है.

Tags: BJP, BSP UP, CM Yogi, Kanpur news, Mayawati, UP Election 2022, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, कानपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर