अपना शहर चुनें

States

Breaking: कानपुर के कुली बाजार में बड़ा 'हादसा', तीन मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

कानपुर में तीन मंजिल इमारत गिरी.
कानपुर में तीन मंजिल इमारत गिरी.

उत्‍तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) के कुली बाजार इलाके में तीन मंजिला इमारत गिरने (Building collapses) से हड़कंप मच गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 10:44 PM IST
  • Share this:
कानुपर. उत्‍तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक बड़ा हादसा हो गया है. शहर के कुली बाजार इलाके में इमारत गिरने (Building collapses) से हड़कंप मच गया है. स्‍थानीय लोगों के द्वारा जैसे ही तीन मंजिला इमारत के गिरने की खबर अफसरों को लगी तो वह मौके पर दौड़ पड़े और फिर बचाव कार्य शुरू कर दिया गया. इस जर्जर इमारत में कई परिवार रहते हैं. इस वजह से हादसे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. इस समय दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस के अधिकार मौके पर मौजूद हैं.

यही नहीं, इस घटना के बाद अनवरगंज थाना पुलिस मौके पर मौजूद है और उसने इमारत के गिरे हुए मलबे के पास लोगों के जाने पर पाबंदी लगा दी है. इस हादसे के बाबत स्थानीय लोगों की माने तो बिल्डिंग गिरने के बाद तेज आवाज आई थी और फिर लोगों ने अपने घरों से बाहर निकल कर देखा तो जर्जर इमारत गिरने का पता चला. इसके बाद पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग को सूचना दी गई.


पुलिस ने कही ये बात
अनवरगंज थाना के सर्कल अधिकारी मोहम्मद अकमल खान ने इमारत गिरने के बाबत कहा कि अनवरगंज थाना अंतर्गत कुली बाजार इलाके में गिरने वाली तीन मंजिला इमारत जर्जर हालत में थी. इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि मलबे के नीचे किसी के फंसे होने की आशंका नहीं है. यही नहीं, इस घटना पर पुलिस का कहना है कि इमारत कैसे और क्यों गिरी इसकी पूरी रिपोर्ट अभी आना बाकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज