Home /News /uttar-pradesh /

bus conductor asked policeman for ticket money then policeman beat him video viral on social media nodss

बस कंडक्टर ने टिकट का पैसा मांगा तो कॉन्‍स्टेबल की तरफ से मिले लात-घूंसे

कंडक्टर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है.

कंडक्टर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है.

कानुपर में बस कंडक्टर को पुलिसकर्मी से पैसा मांगना पड़ा महंगा. पुलिसकर्मी को टिकट के पैसे देना इतना नागवार गुजरा कि उसने कंडक्टर से हाथापाई कर ली. अब वारदात का वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. उत्तर प्रदेश पुलिस हर दिन किसी न किसी विवाद का सामना करती ही रहती है. अब ऐसा ही एक विवाद कानपुर में हो गया है. यहां पर एक बस कंडक्टर ने सवारी कर रहे पुलिस हवलदार से जब टिकट का पैसा मांगा तो ये पुलिसकर्मी को सरासर नागवार गुजरा और उसके बाद जो हुआ वो बेहद की चौंकाने वाला था. पुलिसकर्मी ने न केवल बस कंडक्टर के साथ अभद्रता की बल्कि उसके साथ मारपीट भी की.
इस पूरी घटना के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. ये वारदात शुक्रवार की ही है और वायरल वीडियो इतनी तेजी से फैला कि ये पुलिस अधिकारियों की भी नजर में आ गया. इसके बाद पुलिसकर्मी की पहचान कर उस पर तुरंत कार्रवाई भी की गई.

पैसा मांगा तो की हाथापाई
जानकारी के अनुसार कॉन्‍स्टेबल बस में सफर कर रहा था. इसी दौरान कंडक्टर ने उससे किराए की मांग कर ली और टिकट देना चाहा. इस पर पुलिसकर्मी भड़क गया और उससे अभद्र भाषा में बात की. जब कंडक्टर ने इस बात का विरोध किया तो पुलिसकर्मी और गुस्सा गया, इसके बाद जो हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया. उसने कंडक्टर पर लात घूंसों की बरसात कर दी. किसी तरह लोगों के बीच बचाव करने पर मामला रोका गया और मौजूद अन्य यात्रियों ने समझाइश कर पुलिसकर्मी को वहां से रवाना किया. हालांकि इस दौरान किसी ने पूरी घटनाक्रम के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

पुलिसकर्मी पर कार्रवाई
दक्षिण कानपुर के डीजीपी बीबीजीटीएस मुर्थी ने पूरे मामले पर कहा कि वीडियो के सामने आते ही पुलिस ने संज्ञान लिया है और इसे गंभीरता से लिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान हैड कॉन्‍स्टेबल भुवनेश बाबू के तौर पर हुई है और उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. मुर्थी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला बस के टिकट की खरीद से जुड़ा था. जिसके बाद पुलिसकर्मी की पहचान की गई है और उस पर कार्रवाई की गई.

Tags: Crime News, Kanpur news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर