होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Kanpur: निकाय चुनाव से पहले कानपुर को करोड़ों रुपये की सौगात देंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Kanpur: निकाय चुनाव से पहले कानपुर को करोड़ों रुपये की सौगात देंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नवाबगंज स्थित वीएसएसडी कॉलेज में होने वाले प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत करेंगे. जहां वे आम जनस ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- अखंड प्रताप सिंह

कानपुर. सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को कानपुर पहुंच रहे हैं. बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश है. क्योंकि यह दौरा निकाय चुनाव को देखते हुए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इसी के साथ मुख्यमंत्री 330 करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे.

निकाय चुनाव की अधिकारिक घोषणा से पहले कानपुर को कई सौगातें मिलने जा रही हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नवाबगंज स्थित वीएसएसडी कॉलेज में होने वाले प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत करेंगे. जहां वे आम जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके साथ ही सीएम योगी 330 करोड रुपए की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे. साथ ही कानपुर में किए गए योगी सरकार के विकास कार्यों की प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी.

निकाय चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण है यह दौरा
निकाय चुनाव नजदीक आ गए हैं, जिसको देखते मुख्यमंत्री योगी का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. सभी दावेदार भी अपनी-अपनी भीड़ इकट्ठा कर रहे हैं. ताकि वह मुख्यमंत्री के सामने अपनी दावेदारी पेश कर सकें. इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 लाभार्थियों को पीएम आवास की चाभी और लोन का चेक भी सौपेंगे.

कानपुर को मिलेंगी ये सौगाते
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर में 144.20 करोड़ की 102 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. साथ ही 186.04 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे. चौबेपुर-बिठूर मार्ग का चौड़ीकरण और सुंदरीकरण के साथ जिला पंचायत, पीडब्ल्यूडी, स्वास्थ्य विभाग, केडीए, नगर निगम, कानपुर स्मार्ट सिटी की 156 परियोजनाएं शामिल हैं.

पुलिस ने किए पुख्ता इंतजाम
वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद दिखाई दे रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर जमीन से लेकर आसमान तक पुलिसकर्मी लगाए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर निगरानी की जा रही है.

Tags: CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, Kanpur news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें