लाइव टीवी

कानपुर में धारदार हथियार से हमला कर चौकीदार की हत्या

News18 Bihar
Updated: September 21, 2019, 12:55 PM IST
कानपुर में धारदार हथियार से हमला कर चौकीदार की हत्या
प्रतीकात्मक फोटो

मामला रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र का है. मृतक का नाम बंसलाल है. परजिनों का आरोप है कि जमीन को लेकर चाचा से विवाद चल रहा था, जिसमें बंसलाल मुकदमा जीत गया था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 21, 2019, 12:55 PM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने एक चौदीकार (chaudikar) की हत्या (Murder) कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी. हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मामला रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, मामला रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र का है. मृतक का नाम बंसलाल है. परजिनों का आरोप है कि जमीन को लेकर चाचा से विवाद चल रहा था, जिसमें बंसलाल मुकदमा जीत गया था. कहा जा रहा है कि घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह परिजन खेत में काम करने गए थे. बंसलाल खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था. इसके बाद परिजन उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां कुछ देर बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक बंसलाल के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

कोतवाली पुलिस समेत एसपी अनुराग वत्स मौके पर पहुंच गए

वहीं, घटना की जानकरी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस समेत एसपी अनुराग वत्स मौके पर पहुंच गए. एसपी ने बताया कि मामले में जो भी तहरीर मिलेगी जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. मृतक के परिजनों में हत्या का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- 

लखनऊ-दिल्ली तेजस एक्सप्रेस में बुकिंग चालू, 5 अक्टूबर से शुरू होगा कमर्शियल रन
Loading...

दिल्ली-लखनऊ के बीच पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस का जानिए कितना है किराया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 12:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...