Home /News /uttar-pradesh /

Weather Update: अभी नहीं जाएगी गलन, अगले 48 घंटों में 5 डिग्री तक गिर सकता है तापमान

Weather Update: अभी नहीं जाएगी गलन, अगले 48 घंटों में 5 डिग्री तक गिर सकता है तापमान

मौसम विभाग के अनुसार मौसम फिर से करवट ले रहा है और अभी तापमान में और गिरावट आएगी.

मौसम विभाग के अनुसार मौसम फिर से करवट ले रहा है और अभी तापमान में और गिरावट आएगी.

Weather in UP: मौसम विभाग के अनुसार तापमान में 5 डिग्री तक की गिरावट आ सकती है. यानी की सर्दी अपने चरम पर होने वाली है. दिन का तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. ठंड बढ़ने के साथ ही कोहरा का प्रकोप भी बढ़ सकता है. ऐसे में आवागमन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से गलन ने परेशान कर रखा है. लगातार बढ़ रही सर्दी ने लोगों के जीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है. लेकिन आने वाले 48 घंटे प्रदेशवासियों को और परेशान करेंगे. मौसम विभाग के अनुसार मौसम फिर से करवट ले रहा है और अभी तापमान में और गिरावट आएगी. विभाग के अनुसार तापमान में 5 डिग्री तक की गिरावट आ सकती है यानी की सर्दी अपने चरम पर होने वाली है. वहीं दिन का तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. गौरतलब है कि इन दिनों धूप में तेजी नहीं है और सर्द हवाएं चल रही हैं, जिससे सर्दी का असर और बढ़ रहा है.

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो दिनों में कोहरे ​की स्थिति बनी रहेगी, जिससे यातायात प्रभावित होगा. इसके अलावा शीतलहर भी चलेगी. शीतलहर के कारण दिन के और रात के तापमान में गिरावट होगी. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 24 घंटों में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तरी राजस्थान, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पूर्वोत्तर भारत के कुछ हिस्सों में घना कोहरा रहेगा. इस हिसाब से अभी लोगों को दो दिन और मौसम की मार झेलनी होगी. ​मौसम विभाग के अनुसार अगले 48 घंटों के बाद मौसम खुल जाएगा और ठंड में पहले के मुकाबले गिरावट आएगी.

खांसी जुकाम के बढ़ रहे केस
लगातार प्रदेश में पढ़ रही सर्दी का असर लोगों के स्वास्थ्य पर दिख रहा है. सर्दी औ जुकाम से जुड़े केसेज लगातार बढ़ रहे हैं. इसके अलावा सांस संबंधी बीमारी से ग्रसित लोगों को भी इस ठंड के कारण समस्या हो रही है. अस्पतालों में काफी संख्या में लोग स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं लेकर पहुंच रहे हैं.

Tags: Bad weather, UP cold wave

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर