Home /News /uttar-pradesh /

complaint filed against actress kangana kanaut in kanpur court over controversial post on sikhs community upns

UP: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कानपुर में परिवाद दर्ज, जानें पूरा मामला

कंगना ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए 20 नवंबर 2021 को पोस्ट डाली थी. (File photo)

कंगना ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए 20 नवंबर 2021 को पोस्ट डाली थी. (File photo)

kangana ranaut News: इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि आजादी अगर भीख में मिले, तो क्या वो आजादी हो सकती है? कंगना ने कहा कि असली आजादी तो 2014 में मिली है. इस बयान के बाद विवाद शुरू हो गया था.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार सुर्खियों में है. सिख समुदाय को खालिस्तानी कहने पर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट शैलेंद्र यादव ने परिवाद दर्ज करने के आदेश दिए हैं. मामले में अगली सुनवाई 30 अप्रैल को होगी. जिसमें वादकारी के बयान दर्ज किए जाएंगे. कानपुर के गोविंद नगर लेबर कालोनी निवासी सरदार रंजीत सिंह खालसा ने अभिनेत्री के खिलाफ कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था. जिसके मुताबिक अभिनेत्री ने सोशल मीडिया सिख समुदाय के लोगों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए 20 नवंबर 2021 को पोस्ट डाली थी.

इससे सिख समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचने और कार्रवाई न होने पर जनाक्रोश बढ़ने का तर्क दिया गया था. सुनवाई करते हुए न्यायालय ने कहा कि अपने स्तर से जांच किया जाना समीचीन होगा. हाईकोर्ट की रूलिंग के क्रम में परिवाद दर्ज करने के आदेश दिए. इस पर सुनवाई करते हुए न्यायालय ने प्रथम दृष्ट्या पाया कि घटना को बढ़ा चढाकर दिखाया गया है.

यह मामला अब महानगर मजिस्ट्रेट- 10 के न्यायालय में सुना जाएगा.

योगी सरकार के मंत्री का निर्देश, कहा- अब यूपी की जेलों में बजेगा महामृत्युंजय और गायत्री मंत्र

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि आजादी अगर भीख में मिले, तो क्या वो आजादी हो सकती है? कंगना ने कहा कि असली आजादी तो 2014 में मिली है. इस बयान के बाद विवाद शुरू हो गया था.

Tags: Controversial post, Kangana news, Kangna Ranaut, Kanpur News Today, Kanpur Police, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर