अपना शहर चुनें

States

पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री का पुतला फूंका

कानपुर के बड़ा चौराहे पर मंगलवार को कांग्रेस कार्यकताओं ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का पुतला फूंका

  • Share this:
पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस केंद्र सरकार और पेट्रोलियम मंत्री के खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. कहीं पेट्रोल पंप पर तेल भरवाकर निकलने वाले वाहन चालकों को टॉफियां बांट रहे हैं तो कहीं कार्यकर्ता यूपीए के शासन और मोदी शासन में पेट्रोल-डीजल की कीमतों की तुलनात्मक स्थिति तेल भरवाने वाले वाहन चालकों को बता रहे हैं.

तेल की बढ़ती कीमतों का विरोध करने के लिए कांग्रेस सांसद शशि थरूर 2 मई को बैलगाड़ी पर सवार होकर अपने संसदीय क्षेत्र तिरुवनंतपुरम पहुंचे थे. इसी विरोध के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कानपुर के बड़ा चौराहे पर मंगलवार को कांग्रेस कार्यकताओं ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का पुतला फूंका.

इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कांग्रेसी जो पोस्टर लिए हुए थे, उस पर लिखा था, 'हाय हाय ये मजबूरी, पेट्रोलियम पदार्थों से चलने वाले वाहनों को बेचना या जलाना हो गया जरूरी'.  शहर कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि जब से मोदी सरकार आई है तब से लगातार महंगाई बढ़ रही है. बीते चार सालों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें इस साल सबसे अधिक बढ़ी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज