कानपुर: PPE किट पहना डॉक्टर डांस कर भगाता है मरीजों का डर और स्ट्रेस, Video Viral
Kanpur News in Hindi

कानपुर: PPE किट पहना डॉक्टर डांस कर भगाता है मरीजों का डर और स्ट्रेस, Video Viral
(वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

कानपुर (Kanpur) के जीएसवीएम अस्पताल के डॉक्टर का वीडियो सामने आया है जिसमें वो PPE किट (PPE Kit) पहन कर मरीजों के सामने डांस कर रहे हैं. ऐसा वो कोरोना संक्रमित (Corona Positive) मरीजों का स्ट्रेस (तनाव) दूर करने और उनका हौसला बढ़ाने के लिए कर रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 21, 2020, 11:07 PM IST
  • Share this:
कानपुर. कोरोना वायरस (Corona Virus) के खौफ से भारत समेत पूरी दुनिया दहशतजदा है. कोविड-19 (COVID-19) महामारी हर बीतते दिन के साथ नए रिकॉर्ड बना रहा है. लेकिन कोरोना काल में भी कई डॉक्टर संक्रमित मरीजों का इलाज करने के साथ अपने-अपने तरीके से उनका डर और तनाव कम करने का प्रयास कर रहे हैं.

इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) के जीएसवीएम अस्पताल के डॉक्टर का वीडियो सामने आया है जिसमें वो PPE किट (PPE Kit) पहन कर मरीजों के सामने डांस कर रहे हैं. ऐसा वो कोरोना संक्रमित (Corona Positive) मरीजों का स्ट्रेस (तनाव) दूर करने और उनका हौसला बढ़ाने के लिए कर रहे हैं. डॉक्टर के डांस करने का यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

भोपाल में पॉजिटिव मरीजों ने अस्पताल की छत पर चढ़ कर किया ग्रुप डांस



इससे पहले सोमवार को ही मध्य प्रदेश से कोरोना मरीजों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया. इस वीडियो में राजधानी भोपाल के कोविड सेंटर चिरायु अस्पताल की छत पर संक्रमित मरीज जम कर डांस करते दिख रहे हैं. अस्पताल की छत का ताला तोड़ कर मरीजों ने यहां पूरी मस्ती में ग्रुप डांस किया. इस डांस का एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है. वीडियो में कोरोना मरीज सामूहिक रूप से ताली बजाकर डांस कर रहे हैं. इनमें एक 60 साल का बुजुर्ग पेशेंट भी शामिल है जो मस्ती करते नजर आ रहा है. इसके अलावा कई महिला कोरोना मरीज छत पर बैठी हुई दिख रही हैं. वीडियो में एक कोरोना मरीज डांस करते हुए कहता है कि हम सब कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं और कोई कोरोना-वोरोना नहीं है.


वीडियो वायरल होने पर इस मामले में अस्पताल प्रबंधन ने कहा है कि अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों को अपने वॉर्ड के अलावा कहीं आने-जाने की परमिशन नहीं है. लेकिन मरीज ताला तोड़कर छत पर गए और डांस करते हुए उन्होंने अपना वीडियो बनाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज