रक्षाबंधन पर चचेरे भाई ने बाथरूम में किया रेप, बहन ने लगाई फांसी

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 6:40 PM IST
रक्षाबंधन पर चचेरे भाई ने बाथरूम में किया रेप, बहन ने लगाई फांसी
चचेरी भाई ने किया रेप

किशोरी घर में अकेली थी. रात करीब नौ बजे पीड़िता का चचेरा भाई घर में घुस आया. उसने बाथरूम में बहन के साथ दुष्कर्म किया.

  • Share this:
यूपी के कानपुर में चचेरे भाई ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया. जिसके बाद किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपी युवक घटना के बाद से फरार है.

घटना बिठूर थाना क्षेत्र के गांव की है. जहां रहने वाली 14 किशोरी कक्षा नौ की छात्रा थी. छात्रा की मां गुरुवार को भाई को राखी बांधने मायके गई थी. शाम को उसके पिता उन्हे लेने ससुराल गए थे. किशोरी घर में अकेली थी. रात करीब नौ बजे पीड़िता का चचेरा भाई घर में घुस आया. उसने बाथरूम में बहन के साथ दुष्कर्म किया.

इसकी शिकायत जब उसने अपने चाची और चाचा से की तो उन्होंने बेटे को डांटने के बजाय उसे ही पीट दिया. इससे आहत होकर छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच शुरू कर दी है. आरोपी सूरज फिलहाल फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

पुलिस की लापरवाही: नहीं बनवाई स्लाइड

छेड़छाड़, दुष्कर्म, और खुदकुशी मामले में मृतकाओं की पोस्टमार्टम के दौरान स्लाइड बनवाई जाती है. इससे स्पष्ट होता है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया था या नहीं. पर, हैरानी की बात ये है कि बिठूर पुलिस ने पंचनामा में स्लाइड बनाने का जिक्र तक नहीं किया. लिहाजा डॉक्टरों ने स्लाइड नहीं बनाई. उधर उसके पिता चीख-चीख कहते रहे कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ. पुलिस ने उनकी बात ही अनसुनी कर दी. पुलिस की लापरवाही से आरोपी को लाभ मिल सकता है.
(श्याम तिवारी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:
Loading...

चौथा बच्चा हुआ तो DM ने महिला को बोला 'बेशर्म औरत'

अब AC ट्रेनों में नहीं मिलेंगे गंदे बिस्तर, ये रही प्लानिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 6:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...