लाइव टीवी

COVID-19 Lock Down: दिल्ली से कंटेनर में छिपकर आ रहे 60 लोगों को कानपुर पुलिस ने पकड़ा
Kanpur News in Hindi

SAURABH MISHRA | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 24, 2020, 2:42 PM IST
COVID-19 Lock Down: दिल्ली से कंटेनर में छिपकर आ रहे 60 लोगों को कानपुर पुलिस ने पकड़ा
कानपुर में एक कंटेनर छिपे में 60 लोग मिले हैं.

ये सभी दिल्ली (Delhi) और गुरुग्राम (Gurugram) की फैक्ट्रियों में कर्मचारी बताए जा रहे हैं. लॉक डाउन के चलते ये अपने घर वापसी के लिए निकले थे, इसी दौरान कानपुर पुलिस ने इन्हें पकड़ा है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में रसूलाबाद कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान दिल्ली से आ रहे कंटेनर को रोका तो उसमें 60 यात्री सवार मिले. इसमें महिला, पुरुष समेत बच्चे भी शामिल थे. ये सभी दिल्ली (Delhi) और गुरुग्राम (Gurugram) की फैक्ट्रियों में कर्मचारी बताए जा रहे हैं.

लॉक डाउन के चलते ये अपने घर वापसी के लिए निकले थे, इसी दौरान पुलिस ने इन्हें पकड़ा है. चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी ने बताया कि इन सभी को फिलहाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. कोरोना के चलते इन सभी का मेडिकल परीक्षण आवश्यक है. परीक्षण के बाद इन सभी को घर जाने की इजाजत मिल जाएगी.

10 दिन में 1 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे यूपी: सीएम
बता दें आज ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि पिछले 10 दिनों में उत्तर प्रदेश में करीब 1 लाख से ज्यादा लोग विदेशों या अन्य राज्यों से आ गए हैं. ये कहां हैं? इनकी खोज की जा रही है. एहतियातन सीएम ने सभी से अपील की है कि जो जहां हैं, कृपया वहीं बने रहें.



ये भी पढ़ें:

यूपी 10 दिन में आए 1 लाख से ज्यादा लोग, सीएम योगी की अपील- जहां हैं, वहीं रहें

COVID-19: यूपी में घर-घर सब्जी और राशन पहुंचाने की तैयारी में योगी सरकार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 2:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर