अपना शहर चुनें

States

Crime in UP: बदमाशों की फायरिंग से जख्मी हुआ 12 साल का बच्चा, पैर में लगे गोली के छर्रे

कानपुर के तकिया पार्क के पास बदमाशों की फायरिंग में 12 साल का बच्चा हुआ घायल.
कानपुर के तकिया पार्क के पास बदमाशों की फायरिंग में 12 साल का बच्चा हुआ घायल.

Crime in UP: कानपुर के चमन गंज में 4-5 बदमाशों की हवाई फायरिंग के दौरान 12 वर्षीय बालक के पैरों में गोली के छर्रे लग गए. फायरिंग की लगातार घटनाओं से पुलिस में हड़कंप.

  • Share this:
कानपुर. औद्योगिक नगरी कानपुर में आपराधिक वारदातों (Crime in UP) पर पुलिस लगाम लगा पाने में नाकाम साबित हो रही है. शहर में एक के बाद एक फायरिंग (Firing) की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. बदमाश खुलेआम फायरिंग करते हैं, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है. ताजा मामला चमनगंज थाना क्षेत्र का है, जहां वर्चस्व कायम करने के लिए बदमाशों ने फायरिंग की, जिससे 12 साल का एक बच्चा जख्मी हो गया. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले चकेरी इलाके में फायरिंग की घटना हुई थी, जिसमें भी एक मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया था.

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के अलग-अलग इलाकों में बदमाश अपना वर्चस्व कायम करन के लिए फायरिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बदमाशों के गुटों की आपसी लड़ाई का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है. चमनगंज थाना क्षेत्र के तकिया पार्क के पास बदमाशों ने कई राउंड हवाई फायरिंग की. फायरिंग के दौरान गोली के छर्रे 12 साल के बच्चे के पैरों में जा लगे. गोली लगने से मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.

गोली लगने से घायल बच्चे को आनन-फानन में उसके परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे. इधर, फायरिंग की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस तकिया पार्क इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है. पुलिस के वरीय अधिकारियों ने कहा कि मामले की गहन जांच की जा रही है.



सीसामऊ के सीओ त्रिपुरारी पांडे ने कहा कि फायरिंग के मामले की जांच की जा रही है. घटना में शामिल बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है. जो भी दोषी हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में कानपुर के विभिन्न इलाकों में बदमाशों की फायरिंग करने की घटनाएं सामने आई हैं. कुछ दिन पहले ही चकेरी थाना क्षेत्र में भी बदमाशों के वर्चस्व को लेकर फायरिंग हुई थी. इस गोलीबारी में भी एक मासूम घायल हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज