Home /News /uttar-pradesh /

Crime In UP: कानपुर में लड़की को जहर पिलाकर मारने की कोशिश, किया तेजाब से भी हमला

Crime In UP: कानपुर में लड़की को जहर पिलाकर मारने की कोशिश, किया तेजाब से भी हमला

होश में आने के बाद लड़की ने अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी.

होश में आने के बाद लड़की ने अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी.

Attempted to Murder : बर्रा थाने में दी गई तहरीर में पूजा के पिता रामसेवक गुप्ता ने बताया है कि वे सपरिवार हरदेव नगर में रहते हैं. 28 नवंबर की सुबह तकरीबन 5:45 बजे उनकी बेटी पूजा झाड़ू लगा रही थी. तभी कुसुमकली गुप्ता, श्याम बाबू गुप्ता, आस्था गुप्ता, उपेंद्र गुप्ता और खुशी गुप्ता ने उनकी बेटी पूजा को पकड़ लिया और जबरन जहर पिला दिया. रामसेवक ने अपनी तहरीर में इन आरोपियों पर यह भी आरोप लगाया है कि इनलोगों ने उनकी बेटी पर तेजाब भी फेंका, जिससे वह गंभीर रूप से जल गई.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. कानपुर के हैलट अस्पताल में एक लड़की भर्ती है, जिसे जहर देकर मारने की कोशिश की गई. साथ ही उसपर तेजाब फेंका गया. पूजा नाम की इस लड़की ने बताया है कि उसपर उसके भाई के ससुरालवालों ने यह हमला किया है. पूजा के मुताबिक, उसके पिता ने इस बाबत बर्रा थाने में तहरीर दी है. इस लड़की के बयान का एक छोटा वीडियो क्लिप भी वायरल हुआ है.

बर्रा थाने में दी गई तहरीर में पूजा के पिता रामसेवक गुप्ता ने बताया है कि वे सपरिवार हरदेव नगर में रहते हैं. 28 नवंबर की सुबह तकरीबन 5:45 बजे उनकी बेटी पूजा झाड़ू लगा रही थी. तभी कुसुमकली गुप्ता, श्याम बाबू गुप्ता, आस्था गुप्ता, उपेंद्र गुप्ता और खुशी गुप्ता ने उनकी बेटी पूजा को पकड़ लिया और जबरन जहर पिला दिया. रामसेवक ने अपनी तहरीर में इन आरोपियों पर यह भी आरोप लगाया है कि इनलोगों ने उनकी बेटी पर तेजाब भी फेंका, जिससे वह गंभीर रूप से जल गई. इस वारदात को होते देख जब पड़ोस के लोगों ने शोर मचाया तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग निकले.

1 दिसंबर को दी गई तहरीर में रामसेवक ने कहा है कि इस वारदात की सूचना 112 नंबर पर डायल कर दी थी और तुरंत अपनी बेटी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले गए. रामसेवक ने कहा कि वह अपनी बेटी के इलाज में व्यस्त रहने के कारण इस वारदात के खिलाफ तुरंत तहरीर नहीं दे सके. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई करने की याचना की है.

इस मुद्दे पर बर्रा थाना प्राभारी निरीक्षक ने कहा कि पूजा के भाई का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है. इस बाबत पत्नी की तरफ से भी मामला दर्ज कराया गया है. ऐसे में पूजा द्वारा लगाए हुए आरोपों की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Tags: Acid attack, Crime in up, Kanpur crime news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर