Home /News /uttar-pradesh /

Crime News: रिश्तेदार ने होटल में नशीली दवा देकर किया रेप, वीडियो बना लाखों रुपए भी ऐंठे, भाजपा नेत्री ने किया केस

Crime News: रिश्तेदार ने होटल में नशीली दवा देकर किया रेप, वीडियो बना लाखों रुपए भी ऐंठे, भाजपा नेत्री ने किया केस

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kanpur Crime News: थाना प्राभारी के अनुसार, भाजपा नेत्री का आरोप है कि रिश्तेदार ने उनकी दोनों बेटियों पर तेजाब डालने की धमकी भी दी है. इससे तंग होकर उन्होंने कल्याणपुर थाने में तहरीर दी. जिसका मुकदमा 14 दिसंबर को दर्ज हुआ. लगातार मिल रही धमकियों के बाद मामला प्रकाश में आया. कल्याणपुर इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है. 

अधिक पढ़ें ...

कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के कानपुर (Kanpur News) में एक भाजपा नेत्री ने अपने एक रिश्तेदार पर अश्लील वीडियो बनाकर पैसे वसूलने का आरोप लगाया है. पीड़ित भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी भी है, जिसने रिश्तेदार पर नशीली दवा खिला कर रेप (Rape Case) और ब्लैकमेल का आरोप लगाया है. अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कल्याणपुर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

भाजपा नेत्री ने दर्ज मुकदमे में आरोप लगाया है कि केशवपुरम में रहने वाले उनके दूर के रिश्तेदार का घर आना जाना लगा रहता था. पिछले दिनों रिश्तेदार के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कानपुर देहात के अकबरपुर गई थीं. अचानक सिर में दर्द होने पर रिश्तेदार उन्हें आराम करने की बात कह कर पास के एक होटल में ले गया, जहां उसने दर्द की दवा के नाम पर उन्हें नशीली गोली दे दी. बेहोश होने पर रिश्तेदार ने उनके साथ रेप किया.

महिला का आरोप है कि रिश्तेदार ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया. होश आने पर जब उन्होंने अपने अस्त व्यस्त कपड़े पाए, तब उसे आशंका हुई. भाजपा नेत्री ने आगे आरोप लगाया है कि रिश्तेदार ने उसे दोबारा फोन न करने की हिदायत दी. कुछ दिनों बाद रिश्तेदार आरोपी उनसे रुपए की मांग करने लगा.

विरोध करने पर रिश्तेदार ने उनकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी. बदनामी न हो इसलिए महिला ने रिश्तेदार को लगभग ढाई लाख रुपए भी दिए. आरोपी भाजपा नेत्री की बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है, जिसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले में शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी ने भाजपा नेत्री के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है.

थाना प्राभारी के अनुसार, भाजपा नेत्री का आरोप है कि रिश्तेदार ने उनकी दोनों बेटियों पर तेजाब डालने की धमकी भी दी है. इससे तंग होकर उन्होंने कल्याणपुर थाने में तहरीर दी. जिसका मुकदमा 14 दिसंबर को दर्ज हुआ. लगातार मिल रही धमकियों के बाद मामला प्रकाश में आया. कल्याणपुर इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है.

Tags: Crime News, Kanpur news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर