लाइव टीवी

कानपुर: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ शातिर बदमाश राहुल

SAURABH MISHRA | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 17, 2018, 7:15 AM IST
कानपुर: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ शातिर बदमाश राहुल
घायल बदमाश राहुल

जानकारी के मुताबिक नौबस्ता थाने की पुलिस देर रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्ध लोगों को रोकने का प्रयास किया तो वे गोली चलाते हुए भागने लगे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के अर्रा में शुक्रवार देर रात पुलिस मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला. वहीं मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश की पहचान राहुल के रूप में हुई है. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के मुताबिक राहुल पर हत्या, लूट आदि के विभिन्न थानों में 17 मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस घायल बदमाश से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक नौबस्ता थाने की पुलिस देर रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्ध लोगों को रोकने का प्रयास किया तो वे गोली चलाते हुए भागने लगे. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जो एक बदमाश को गोली जा लगी जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा. पुलिस टीम ने मौके से घायल बदमाश काे पकड़ लिया.

बदमाश की पहचान राहुल के रूप में हुई जबकि एक बदमाश सेखु पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किए हैं. इसके खिलाफ हत्या, लूट आदि के विभिन्न थानों में 17 मामले दर्ज हैं. पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:

'कमल संदेश' के जरिए यूपी में बीजेपी निकालेगी बाइक रैली, काशी में CM योगी होंगे शामिल

राहुल गांधी के विदेशी केलों और स्मृति की साड़ियों ने लगाया अमेठी में सियासी तड़का

पीयूष गोयल से रेल कर्मियों ने की धक्का मुक्की, हाथापाई के दौरान फेंका गमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2018, 7:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...