अपना शहर चुनें

States

Kanpur News: बिना बताए घर से बाहर गई भाभी के मुंह पर देवर ने फेंका केमिकल, बुरी तरह झुलसी, तड़पती रही

 कानपुर देहात के सिकंदरा क्षेत्र में गुरुवार को एक दर्दनाक वारदात सामने आई. वहां पर एक देवर ने अपनी भाभी के मुंह पर ज्वलनशील केमिकल डाल दिया. (सांकेतिक तस्वीर)
कानपुर देहात के सिकंदरा क्षेत्र में गुरुवार को एक दर्दनाक वारदात सामने आई. वहां पर एक देवर ने अपनी भाभी के मुंह पर ज्वलनशील केमिकल डाल दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

कानपुर देहात के मड़नापुर डेरापुर में गुरुवार को दर्दनाक वारदात सामने आई. यहां पर एक देवर ने अपनी सगी भाभी पर केमिकल इसलिए उड़ेल दिया, क्योंकि वह भाभी के बिना पूछे घर से बाहर जाने से नाराज था. बस में हुई घटना के बाद आरोपी देवर को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2021, 8:54 AM IST
  • Share this:


कानपुर देहात. कानपुर देहात के सिकंदरा क्षेत्र में गुरुवार को एक दर्दनाक वारदात सामने आई. वहां पर एक देवर ने अपनी भाभी के मुंह पर ज्वलनशील केमिकल डाल दिया, वह इस बात से नाराज था कि भाभी उसे बिना बताए कैसे घर से बाहर चली गई. घटना के बाद भाग रहे आरोपी देवर को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. घटना बस में हुई, जब उसमें सवार भाभी पर देवर ने ज्वलनशील केमिकल डाल दिया. महिला की आंख और सिर पर केमिकल पड़ने के कारण वह उसी जगह बुरी तरह से तड़पने लगी.

जानकारी के मुताबिक, मड़नापुर डेरापुर निवासी 32 वर्षीय पूजा देवी उसकी बेटी रिया और देवर अंकित बाबू के साथ बर्रा में किराए पर रहती है. पूजा के पति प्रेमबाबू जयपुर में एक फैक्ट्री में कार्यरत है. पूजा अपनी ननद सीमा के घर जरौली डेरापुर दो दिन पूर्व आई थी और गुरुवार दोपहर वह निजी बस से मौसी के यहां मंगलपुर जाने को निकली थीं. बस सिकंदरा मुगल रोड पर खड़ी थी कि कहीं से देवर अंकितबाबू वहां आ गया. उसने कोल्डड्रिंक की बोतल में भरे ज्वनलशील केमिकल को सीधे पूजा के मुंह पर उड़ेल दिया. आंख और सिर पर केमिकल पड़ा तो तेज दर्द से वह वहीं तड़पने लगी. अंकितबाबू भागने लगा तो लोगों ने खदेड़कर उसे पकड़ लिया.



सीओ राजाराम चौधरी मौके पर पहुंचे और उन्होंने तेज दर्द से चिल्ला रही पूजा को सरकारी अस्पताल भिजवाया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बर्रा में भाभी के साथ रह रहा है और दो दिन पहले वह बिना बताए आ गई. इससे वह काफी नाराज था और उसे पता चला कि वह यहां आई हुई हैं. इसके बाद ही पीछा कर यहां तक पहुंचा और पास की दुकान से ही केमिकल खरीदकर उस पर डाल दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज